ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRनौटंकीबाजी बंद कर स्वाति मालीवाल मुद्दे पर अपना मुंह खोलें केजरीवाल, बीजेपी का जोरदार हमला

नौटंकीबाजी बंद कर स्वाति मालीवाल मुद्दे पर अपना मुंह खोलें केजरीवाल, बीजेपी का जोरदार हमला

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल नौटंकी बंद करें और स्वाति मालीवाल से हुई मारपीट पर अपना मुंह खोलें। सचदेवा ने कहा कि हम आपसे सिर्फ एक सवाल पूछ रहे हैं उसका जवाब दें।

नौटंकीबाजी बंद कर स्वाति मालीवाल मुद्दे पर अपना मुंह खोलें केजरीवाल, बीजेपी का जोरदार हमला
Subodh Mishraएएनआई,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने सभी नेताओं को लेकर भाजपा मुख्यालय जाने की अरविंद केजरीवाल के बयान पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने जोरदार पलटवार किया है। सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल नौटंकी बंद करें और स्वाति मालीवाल से हुई मारपीट पर अपना मुंह खोलें। सचदेवा ने कहा कि हम आपसे सिर्फ एक सवाल पूछ रहे हैं उसका जवाब दें। तुम्हारे घर के अंदर आपकी महिला सांसद के साथ मारपीट और अभद्रता की गई। आज 6 दिन हो गए और तुमसे एक बार भी चुप्पी नहीं तोड़ी गई।

सचदेवा ने कहा कि आप प्रेस कॉन्फ्रेंस में आकर बड़ी-बड़ी बात कर रहे हो। एक शब्द तो अपनी बहन के लिए बोल देते। जिसको तुम झांसी की रानी कहते थे, क्रांति की रानी कहते थे, जिसको तुम ज्वाला कहते थे, उसके लिए एक शब्द बोलते हुए तुम्हें शर्म आ रही है। सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल इधर-उधर की बातें मत करो। ये बताओ तुम्हारे घर में एक महिला के साथ  बदतमीजी की गई उसका जिम्मेदार कौन है। आज तक तुमने चुप्पी क्यों नहीं तोड़ी।

दरअसल, राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के आरोपी दिल्ली के मुख्यमंत्री के पीए विभव कुमार को गिरफ्तार किया जा चुका है। अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिभव कुमार का नाम लिए बिना कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी है। वह एक-एक कर आप के नेताओं को गिरफ्तार कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर जेल का खेल खेलने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह कल अपने पार्टी के सभी विधायक, सांसद और नेताओं के साथ 12 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंच रहे हैं। आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं। हालांकि अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के सीएम ने स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर एक शब्द भी नहीं कहा।

बता दें कि आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर भाजपा हमलावर है और अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर पार्टी लगातार सवाल उठा रही है। इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश में एक जनसभा में स्वाति मालीवाल प्रकरण पर कहा कि जो अरविंद केजरीवाल निर्भया मामले को लेकर विजय चौक पर धरने पर बैठते थे, आज उसी सीएम के ड्राइंग रूम में एक मिहला के साथ बदतमीजी और मारपीट होती है। क्या ऐसे लोगों को सत्ता में आने की इजाजत दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि इन लोगों का आपसे कोई लेना देना नहीं है।