DA Image
16 सितम्बर, 2020|12:28|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता कोरोना से संक्रमित, ट्विटर पर दी जानकारी

adesh gupta tested corona positive

दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर कम नहीं हो रही है। अब दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं। पिछले हफ्ते हल्का बुखार होने के बाद उन्होंने कोरोना की जांच कराई जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्विट कर इसकी जानकारी दी।

आदेश गुप्ता ने ट्विट किया कि पिछले हफ्ते हल्का बुखार होने के बाद मैंने कोविड टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव थी, लगातार अस्वस्थ महसूस करने के कारण मैंने फिर से कोरोना का टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया है।

इससे पहले दिल्ली बीजेपी दफ्तर में रहने वाले कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों में 17 लोग मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह जानकारी दिल्ली बीजेपी मीडिया सेल के प्रमुख अशोक गोयल ने दी थी। आज दिल्ली बीजेपी दफ्तर में सैनिटाइजेशन काम हो रहा है जिसके चलते दफ्तर बंद है। 

पार्टी के नेताओं ने बताया कि दिल्ली बीजेपी संगठन सचिव सिद्धार्थन के ड्राइवर पहले कोविड पॉजिटिव मिले, लेकिन बाद में वे निगेटिव पाए गए। चार दिन पहले ही दफ्तर के चपरासी की कोरोना जांच करवाई गई थी, जिसकी रिपोर्ट सोमवार को आई। इसके बाद पार्टी ने दफ्तर में रहने वाले सभी स्टाफ और उनके परिवार के सदस्यों की कोरोना जांच करवाने का फैसला लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi BJP President Adesh Gupta tested covid-19 posotive