ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपानी के बिल जीरो, केजरीवाल के वादे को BJP ने बताया मजाक, अफसरों को धमकाने का मांगा सबूत- VIDEO

पानी के बिल जीरो, केजरीवाल के वादे को BJP ने बताया मजाक, अफसरों को धमकाने का मांगा सबूत- VIDEO

दिल्ली में पानी के बिलों के मसलों पर सियासत गरमा गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पानी के बिल जीरो कराने के वादे पर भाजपा ने जोरदार हमला बोला है। भाजपा ने क्या बातें कही रिपोर्ट में जानें...

पानी के बिल जीरो, केजरीवाल के वादे को BJP ने बताया मजाक, अफसरों को धमकाने का मांगा सबूत- VIDEO
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Feb 2024 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पानी के बिलों के मसलों पर सियासत गरमा गई है। रविवार को आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंच से भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरा वादा है कि आप सभी सीटों पर जीता दो। संसद के अंदर दिल्ली की आवाज गूंजेगी और 15 दिन के अंदर सारे बिल जीरो हो जाएंगे। भाजपा ने केजरीवाल के बयान पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का वादा केवल मजाक है। 

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल का यह बयान कि यदि दिल्लीवासी उन्हें सात लोकसभा सीटें देते हैं तो वह पानी के बिलों का सेटलमेंट कर देंगे। यह सिर्फ मजाक है क्योंकि बिलों का सेटलमेंट दिल्ली सरकार को करना है। वह पहले से ही दिल्ली की सत्ता में हैं, लेकिन लोगों की मदद के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। दिल्ली सरकार प्रति माह 21000 लीटर तक पानी की खपत करने वाले लाखों उपभोक्ताओं को मुफ्त पानी देने का दावा करती है। ऐसे में स्कीम के तहत उन सभी आवासीय उपभोक्ताओं को जीरो बिल दिया जाना चाहिए, जिन्हें गलत बिल जारी किए गए हैं।

बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा- अरविंद केजरीवाल को शासन पर कोई भरोसा नहीं है। यही कारण है कि उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद पिछले नौ वर्षों से दिल्ली में कोई विकास नहीं हुआ है। वह मीडिया से भी झूठ बोलने का यही तरीका अपनाते हैं ताकि वह चर्चा का विषय बन जाए। अब, वह एक और झूठ लेकर आए हैं कि भाजपा अधिकारियों को धमकी दे रही है। मेरी केजरीवाल को चुनौती है। सबूत दिखाइये कि भाजपा का कौन सा नेता किस अधिकारी को धमका रहा है। 

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि आपने देखा होगा कि सातों सांसद दिल्ली के किसी मुद्दों को कभी संसद के अंदर नहीं उठाते लेकिन मेरा वादा है कि आप सभी सीटों पर जीता दो। संसद के अंदर दिल्ली की आवाज गूंजेगी और 15 दिन के अंदर सारे बिल जीरो हो जाएंगे। हम बिलों में सुधार के लिए वन टाइम सेटलमेंट स्कीम लेकर आए। दिल्ली जल बोर्ड ने स्कीम पास कर दी लेकिन अब कैबिनेट को पास करनी है लेकिन अफसरों को कहकर स्कीम रुकवा दी। जब अफसरों को सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने बुलाया तो उन्होंने बताया कि उन्हें धमकी दी गई है कि तुम यदि स्कीम को कैबिनेट में लेकर आए तो सस्पेंड कर देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें