ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRबाइक गिरने पर विवाद, पुलिसकर्मी ने नाबालिग बच्चे को पीटा; दीवार पर कई बार सिर पटका

बाइक गिरने पर विवाद, पुलिसकर्मी ने नाबालिग बच्चे को पीटा; दीवार पर कई बार सिर पटका

दिल्ली के महरौली इलाके में पुलिसकर्मी का नाबालिग बच्चे को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिविलवर्दी में पुलिसकर्मी ने बच्चे को पीटा और उसका सिर दीवार में कई बार पटका।

बाइक गिरने पर विवाद, पुलिसकर्मी ने नाबालिग बच्चे को पीटा; दीवार पर कई बार सिर पटका
Sneha Baluniराजन शर्मा,नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 11:09 AM
ऐप पर पढ़ें

महरौली इलाके में एक पुलिसकर्मी द्वारा बच्चे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिसकर्मी सिविल वर्दी में हैं और 7 वर्षीय नाबालिग को न केवल पीट रहा है बल्कि उसका सिर दीवार में पटक रहा है। बच्चे के परिजनों ने पुलिसकर्मी के खिलाफ महरौली थाने में शिकायत दी है। बुधवार सुबह छोटेलाल मीना को लाइन हाजिर कर दिया गया।  

मिली जानकारी के अनुसार सात साल का नाबालिग अपने परिवार के साथ महरौली के वार्ड नंबर दो में रहता है और निजी स्कूल में पढ़ाई कर रहा है। नाबालिग के पिता मुकेश कुमार ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7.30 बजे नाबालिग अपने एक साथी के साथ घर से ट्यूशन जाने के लिए निकला था। रास्ते में गली में खड़ी एक बाइक उनके वहां से गुजरने के दौरान गिर गई। जिसके बाद बाइक के मालिक ने उन्हें डांट लगानी शुरू कर दी।  मुकेश कुमार का आरोप है कि बाइक के मालिक ने वार्ड नंबर 2 के बीट ऑफिसर कांस्टेबल छोटे लाल मीणा को फोन कर दिया। 

कुछ देर बाद सिविल वर्दी में छोटे लाल मीणा मौके पर आ पहुंचे। कांस्टेबल ने आते ही गुस्से में बच्चों की पिटाई शुरू कर दी। मुकेश कुमार का आरोप है कि कांस्टेबल नशे में था और बच्चों को पीटने के बाद कांस्टेबल ने बच्चे के सिर को दीवार में कई बार पटका। आरोपी बच्चों को लेकर जाने लगा तो मुकेश के बेटे के साथ मौजूद दूसरे नाबालिग के पिता ने उसे रोका और कांस्टेबल की बात मुकेश से कराई। जिसके बाद छोटे लाल मीणा ने मुकेश से बात की और फिर बच्चे को छोड़ कर चला गया।

देर रात तक थाने में बैठे रहे परिजन

मुकेश कुमार ने आरोप लगाया है कि बच्चे की आपबीती सुनने के बाद परिजन महरौली थाने जा पहुंचे। परिजनों ने थाने में छोटे लाल मीणा के खिलाफ शिकायत दी। लेकिन पुलिस ने सोमवार शाम तक मामले में कोई कार्यवाई नही है। बुधवार सुबह छोटेलाल मीना को लाइन हाजिर कर दिया गया।  उधर, सोशल मीडिया पर वायरल वीड़ियों में कांस्टेबल छोटे लाल और बाइक का मालिक बच्चों से मारपीट व झगड़ा करता दिखाई दे रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें