ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली में एक घर में सो रही थी लकवाग्रस्त बहन, दूसरे कमरे में पड़ी हुई थी छोटे भाई की लाश

दिल्ली में एक घर में सो रही थी लकवाग्रस्त बहन, दूसरे कमरे में पड़ी हुई थी छोटे भाई की लाश

डॉक्टरों ने शक जताया कि लोगों के पहुंचने से कई घंटे पहले ही उस शख्स की मौत हो चुकी थी। हालांकि, उन्होंने किसी साजिश की आशंका से इनकार किया। मौत की वजह का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा

दिल्ली में एक घर में सो रही थी लकवाग्रस्त बहन, दूसरे कमरे में पड़ी हुई थी छोटे भाई की लाश
youth stabbed to death in front of brother in delhi
Sourabh JainPTI,नई दिल्लीWed, 19 Jun 2024 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के सुभाष प्लेस इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक घर से 49 साल के शख्स की लाश मिली, जबकि उसके बाजू वाले कमरे में मृतक की 54 साल की लकवाग्रस्त बहन बीमार अवस्था में बिस्तर पर लेटी हुई थी। इस बात का पता रविवार को तब चला जब यहां काम करने वाली घरेलू सहायिका ने सुबह घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन काफी देर बाद तक भी कोई जवाब नहीं मिला तो उसने शोर मचाया, जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। 

एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने दरवाजा तोड़ा और महिला को उसके कमरे में बिस्तर पर लेटा हुआ पाया, जबकि उसका 49 वर्षीय भाई दूसरे कमरे में मिला। उन्होंने बताया कि महिला लकवाग्रस्त है और बिस्तर से उठ भी नहीं पाती है और ना ही वह ठीक से बोल पाती है। 

जबकि दूसरे कमरे में मिले व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने शक जताया कि लोगों के वहां पहुंचने से कई घंटे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। हालांकि, उन्होंने किसी साजिश की आशंका से इनकार किया।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि मृतक वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में बर्तन बनाने वाली एक फैक्ट्री का मालिक था। वह शराब का आदी था, जिसके चलते उसकी पत्नी अपनी बेटी के साथ बीते 15 सालों से मायके में रह रही हैं। व्यक्ति की पत्नी और ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले उसके भाई को उसकी मौत की सूचना दे दी गई। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।