ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली: सरेआम घोंपा चाकू, पत्थर से कुचला, तमाशा दखते रहे लोग; सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

दिल्ली: सरेआम घोंपा चाकू, पत्थर से कुचला, तमाशा दखते रहे लोग; सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

दिल्ली में एक और दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें आरोपी पहले युवक को दौड़ा-दौड़ा कर मारते हैैं फिर उस पर लात घूंसे बरसाते हुए चाकू से वार करते हैैं और पत्थर से कुचलते हैैं।

दिल्ली: सरेआम घोंपा चाकू, पत्थर से कुचला, तमाशा दखते रहे लोग; सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 02 Dec 2023 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से एक दिन दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दिन दहाड़े एक युवक को बेरहमी से पीटा गया और फिर चाकुओं से कई बार किया गया। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वारदात आदर्श नगर इलाके के महात्मा गांधी मार्ग की बताई जा रही है। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावर भीड़ के सामने युवक को बेरहमी से पीटते हैं, उस पर चाकू से वार करते हैं। इतने में भी जब उनका मन नहीं भरता को एक बड़े पत्थर से मारते हैं, लेकिन कोई आगे आगर युवक की मदद नहीं करता। आरोपी सरेआम युवक को घायल कर फरार हो जाते हैं और लोग मूकदर्शक बने देखते रहते हैं।

 यह घटना कब की है, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि तीन लड़के एक युवक के पीछे दौड़ते आ रहे हैं। कुछ दूरी पर जाकर युवक गिर जाता है। इसके बाद तीनों लड़के उसे चाकू और लात-घूंसों से मारने लगते हैं। साथ ही, एक घर के बाहर पड़े गमलों से भी यवुक पर हमला करते हैं। वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि वारदात आदर्श नगर इलाके की है। अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

छात्रों के बीच हुआ झगड़ा

बताया जा रहा है कि झगड़ा स्कूली बच्चों के बीच हुआ है। पीड़ित पर हमला करने वाले दो आरोपी घर के कपड़ों में हैं जबकि एक स्कूल ड्रेस में है। आरोपियों के जाने के बाद पीड़ित खून से लथपथ हालत में खड़ा होता हुआ दिखाई दे रहा है। इस दौरान मौके पर सैकड़ों लोग खड़े थे। स्कूल के छात्र-छात्राएं आवाजाही करने वाले लोग सभी मुख्य दर्शक बनकर पूरी वारदात को देखते रहे।

इससे पहले दिल्ली के वेलकम नगर इलाके से भी एक ऐसी घटना सामने आई थी जिसमें महज 350 रुपयों के लिए एक नाबालिग ने 17 साल के युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी इस दौरान उसे लगभग 60 बार चाकुओं से गोदा और बाद मे उसकी लाश पर डांस करता नजर आया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें