DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › दिल्ली : क्लस्टर बस ने कार को रौंदा, दो भाइयों समेत तीन की मौत
एनसीआर

दिल्ली : क्लस्टर बस ने कार को रौंदा, दो भाइयों समेत तीन की मौत

वरिष्ठ संवाददाता, नई दिल्लीPublished By: Shivendra Singh
Thu, 29 Jul 2021 06:43 AM
दिल्ली : क्लस्टर बस ने कार को रौंदा, दो भाइयों समेत तीन की मौत

राजधानी दिल्ली के छावला इलाके में मंगलवार देर रात गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने कार को बुरी तरह से टक्कर मार दी। हादसे में कार में बैठे तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है।

नजफगढ़ निवासी अखिल अपने दोस्तों साहिल, प्रदीप और कुलदीप के साथ कार से रेवला की तरफ जा रहे थे। अभी वे झटिकरा मोड़ पर पहुंचे थे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में कार में बैठे सभी चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। अंधेरा होने और पतली सड़क होने के कारण पूरा रास्ता जाम हो गया। 

डीटीसी बस के मार्शल ने दिखाई सतर्कता
इसी दौरान हरिनगर डिपो जा रही डीटीसी बस के मार्शल धर्मेंद्र कुमार ने घटना की सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी। साथ ही घायलों को कार से निकालकर एम्बुलेंस में रखवाया। घायलों को राव तुलाराम अस्पताल और सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। राव तुलाराम में डाक्टरों ने अखिल और कुलदीप को मृत घोषित कर दिया। वहीं सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान प्रदीप ने भी दम तोड़ दिया।

डीसीपी संतोष मीणा ने बताया कि क्लस्टर बस कैर डिपो की है। घटना के समय बस में सिर्फ चालक और कंडक्टर थे। छावला थाने में लापरवाही से मौत की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

घटना का वीडियो वायरल 
घटना के कुछ समय बाद मौके से डीटीसी बस गुजर रही थी। बस के चालक ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसमें कार के परखच्चे उड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

संबंधित खबरें