ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगोगी गैंग पर दिल्ली पुलिस का शिकंजा कसा, हथियार सप्लायर सहित तीन गैंगस्टर गिरफ्तार

गोगी गैंग पर दिल्ली पुलिस का शिकंजा कसा, हथियार सप्लायर सहित तीन गैंगस्टर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली-एनसीआर में कुख्यात गोगी गैंग के तीन गैंगस्टरों को राजधानी के गौतम नगर इलाके से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया...

गोगी गैंग पर दिल्ली पुलिस का शिकंजा कसा, हथियार सप्लायर सहित तीन गैंगस्टर गिरफ्तार
नई दिल्ली। एजेंसियां Fri, 28 Jan 2022 05:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली-एनसीआर में कुख्यात गोगी गैंग के तीन गैंगस्टरों को राजधानी के गौतम नगर इलाके से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की पहचान नरेला निवासी अमित उर्फ कमांडर (32), शाहपुर जाट गांव निवासी सनी (30) और हरियाणा के सोनीपत निवासी अमित (21) के रूप में हुई है। आरोपी कमांडर क्राइम सिंडिकेट के सदस्यों को अवैध हथियार सप्लाई करता है।

डीसीपी (स्पेशल सेल) राजीव रंजन सिंह ने कहा कि पुलिस को मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात को सूचना मिली और गौतम नगर में छापेमारी की गई, जहां से तीन हथियारबंद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि उनके पास से एक बलोनो के साथ आठ राउंड जिंदा कारतूस के साथ तीन पिस्तौल बरामद किए गए। उन्होंने कहा कि कमांडर पिछले कई वर्षों से विभिन्न गिरोहों से जुड़ा हुआ है और दिल्ली-एनसीआर में उन्हें अवैध हथियारों की सप्लाई करता है।

इससे पहले गुरुवार को स्पेशल सेल ने बीते साल रोहिणी कोर्ट शूटआउट में मारे गए गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी कुख्यात गैंगस्टर नवीन उर्फ भांजा उर्फ विक्की को गिरफ्तार किया था। नवीन पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। नवीन पर दिल्ली और हरियाणा में कई मामले दर्ज हैं।

बता दें कि, 24 सितंबर 2021 को रोहिणी कोर्ट रूम के अंदर टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो हमलावरों ने गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ ​​गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। दोनों हमलावर वकीलों की वेशभूषा में थे, जिन्हें पुलिस ने मौके पर ही मार गिराया था। जुलाई 2021 में दिल्ली की मंडोली जेल के अंदर से इस वारदात की योजना बनाई गई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें