DA Image
28 अक्तूबर, 2020|7:23|IST

अगली स्टोरी

पति ने नया स्मार्टफोन दिलाने से मना किया तो पत्नी ने आग लगाकर दी जान

husband put fire on wife  symbolic image

दक्षिणी दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में नए मोबाइल फोन को लेकर पति से कहासुनी होने के बाद एक महिला ने कथित रूप से आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि ज्योति मिश्रा (29) अपने बच्चों की ऑनलाइन क्लास के लिए पति से नया मोबाइल फोन दिलाने की मांग कर रही थी। बुधवार को जब उसके पति प्रमोद मिश्रा ने मोबाइल फोन खरीदने के लिए कुछ दिन तक इंतजार करने के लिए कहा तो उसने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली।

उन्होंने कहा कि महिला को 90 प्रतिशत तक जली हुई अवस्था में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार को उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि महिला गंभीर रूप से जली हुई थी। महिला ने बयान दिया कि उसकी पति से साथ कहासुनी हुई, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

महिला के भाई चन्द्र शेखर पांडे, उसके पति और पड़ोसी मुन्ना शर्मा के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उसके भाई ने किसी तरह का शक नहीं जताया है। पुलिस ने कहा कि उसे घटनास्थल से प्लास्टिक की कैन और माचिस की तीलियां मिली हैं। प्रमोद और ज्योति की सात साल पहले शादी हुई थी और उन दंपति के दो बच्चे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi: 29-year-old woman commits suicide after husband refuses to buy smartphone