DA Image
21 जनवरी, 2021|12:59|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली : मदद का झांसा देकर नाबालिग किशोरी से किया गैंगरेप

झारखंड जाने वाली ट्रेन पर चढ़ाने के बहाने कुछ युवकों ने 16 साल की घरेलू सहायिका से सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना शनिवार देर रात को मालूम हुई जब पीड़िता भटकते हुए कोतवाली इलाके में एक इंस्पेक्टर से मिली। अब पुलिस ने पोक्सो और सामूहिक दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़िता झारखंड के गुमला जिले की रहने वाली है और बीते डेढ़ साल से प्रीत विहार स्थित कोठी में घरेलू सहायिका का काम कर रही थी। वह शुक्रवार को अचानक बिना बताए कोठी से निकल भागी और घर जाने के लिए आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई। लेकिन, वहां पर किसी ने बताया कि झारखंड के लिए ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से मिलेगी।

शराब पिलाकर दुष्कर्म किया
पीड़िता किसी तरह से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आई। वहां पर दो-तीन युवक मिले जो उससे बातचीत करने लगे। युवकों ने उसे झारखंड के लिए ट्रेन पर चढ़ाने में सहायता करने की बात कही। फिर उसे लेकर अपने साथ स्टेशन से बाहर आ गए। पीड़िता ने बताया कि देर रात किसी सुनसान जगह पर युवकों ने जबरन शराब पिलाई और सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे सुनसान इलाके में छोड़ फरार हो गए।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि कोरोना संकट को देखते हुए वह अपने घर जाना चाहती थी। लेकिन, उसके नियोक्ता जाने नहीं दे रहे थे। वह अपने परिवार को लेकर बेहद चिंतित थी और इसी वजह से मौका देखकर भाग निकली।

24 घंटे तक भटकती रही पीड़िता
पीड़िता लगातार 24 घंटे तक भटकती रही। वह भटकते हुए कोतवाली इलाके में आ गई। एक पुलिसकर्मी ने उसे बदहवास हालत में देखा तो उसे थाने लेकर आया। महिला पुलिसकर्मियों ने पीड़िता को पहले भोजन कराने के बाद सामान्य किया तो उसने अपनी सारी कहानी बताई। इसके बाद पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल, उसे नारी गृह में रखा गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi : 16 year old girl gang raped