ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगुरुग्राम में गार्ड की हत्या कर शव गटर में डाला, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में गार्ड की हत्या कर शव गटर में डाला, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम के डीएलएफ फेज तीन में स्थित सोसाइटी में काम करने वाले एक गार्ड की हत्या कर शव को गटर में डालने का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर बुधवार को सोसाइटी में ही काम करने वाले...

गुरुग्राम में गार्ड की हत्या कर शव गटर में डाला, आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान,गुरुग्रामWed, 23 Sep 2020 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम के डीएलएफ फेज तीन में स्थित सोसाइटी में काम करने वाले एक गार्ड की हत्या कर शव को गटर में डालने का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर बुधवार को सोसाइटी में ही काम करने वाले चालक को गिरफ्तार किया है। चालक की पहचान मूलरूप से उत्तराखंड निवासी जगत सिंह के रूप में हुई है। गुरुवार को पुलिस कोर्ट में पेश कर आरोपी को रिमांड पर लेगी।

पुलिस की  शुरूवाती जांच में सामने आया है कि 14 सितंबर की रात आरोपी जगत सिंह और गार्ड सुरेश ने साथ बैठकर मेट्रो स्टेशन के पास शराब पी थी। तभी जगत सिंह ने सुरेश के सिर पर पहले पत्थर से हमला किया और जब वह बेहोश हो गया तो उसे द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन के पास बने गटर में डाल दिया।

सुरेश के परिजनों ने बताया कि 14 सितंबर से ही वह लापता था। वह घर से ड्यूटी करने गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। कई दिनों तक तलाश  के बाद भी वह नहीं मिला। उनके साथ आने-जाने वालों से पूछताछ की गई, तो पता चला कि 14 सितंबर को डयूटी से घर आने के दौरान सुरेश और  उनके साथ आने-जाने वालें ने शराब पी थी। इसके बाद परजिन उस जगह पहुंचे, जहां दोनों ने शराब पी थी। वहां पर परिजनों ने देखा कि गटर का मुंह कुछ खुला था। ढ़क्कन हटाकर देखने पर उसमें शव मिला। शव देखने से साफ था कि हत्या करके शव को गटर में डाला गया है। जांच अधिकारी  लाल सिंह ने बताया कि  मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान हत्या के कारण का पता किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें