ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली के प्लास्टिक व्यापारी का शव आगरा कैनाल में बहता मिला, दोस्त के साथ गए थे मथुरा

दिल्ली के प्लास्टिक व्यापारी का शव आगरा कैनाल में बहता मिला, दोस्त के साथ गए थे मथुरा

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शनिवार की रात अपने कारोबारी पार्टनर के साथ कोसीकलां आए दिल्ली के प्लास्टिक दाना व्यापारी का शव रविवार को आगरा कैनाल में बहता हुआ मिला। मृतक के परिजन ने उसके पार्टनर और...

दिल्ली के प्लास्टिक व्यापारी का शव आगरा कैनाल में बहता मिला, दोस्त के साथ गए थे मथुरा
नई दिल्ली | एजेंसीMon, 17 Jun 2019 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शनिवार की रात अपने कारोबारी पार्टनर के साथ कोसीकलां आए दिल्ली के प्लास्टिक दाना व्यापारी का शव रविवार को आगरा कैनाल में बहता हुआ मिला। मृतक के परिजन ने उसके पार्टनर और उसके दोस्तों पर हत्या करने और फिर शव नहर में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पार्टनर को हिरासत में ले लिया है।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, कोसीकलां थाना प्रभारी रवि त्यागी ने बताया कि दिल्ली के शाहदरा निवासी उमेश गोयल और प्रवीण (30) पार्टनरशिप में प्लास्टिक दाने का व्यापार करते थे। शनिवार रात उमेश गोयल कोसीकलां के निकट स्थित कोकिलावन निवासी अपनी बुआ से मिलने आए थे। उनका कहना था कि वे प्रवीण को कार में ही छोड़कर बुआ से मिलने चले गए और जब कुछ देर बाद वापस लौटे तो न वहां कार थी, और ना ही प्रवीण। उन्होंने फोन किया, लेकिन प्रवीण का फोन स्विच ऑफ था। आसपास तलाश करने पर भी उसका कहीं कोई पता नहीं चला।

अगले दिन रविवार को उसका शव कई किमी दूर सहार पुलिस चौकी क्षेत्र में आगरा कैनाल में मिला। पुलिस की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे उसके साले शरद ने शव की शिनाख्त कर ली। उन्होंने प्रवीण की हत्या कर शव नहर में फेंके जाने का आरोप लगाया और उमेश तथा उसके दोस्त गुड्डू पर हत्या करने संदेह जाहिर किया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उमेश गोयल को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रवीण की हत्या के पीछे पार्टनरों का कोई विवाद भी हो सकता है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें