DA Image
27 फरवरी, 2021|9:25|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली-पटना राजधानी एक्सप्रेस में बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी

delhi-patna rajdhani express

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर दिल्ली-पटना राजधानी एक्सप्रेस में बुधवार शाम सत्यानंद (91) का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मरने के स्पष्ट कारणों का अभी पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि मरने से पहले बुजुर्ग के आसपास किसी महिला को देखा गया था। लेकिन घटना के बाद वह वहां से फरार हो गई। हालांकि आरपीएफ ने इस बात से इन्कार किया है।

जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर शाम 5:15 बजे प्लेटफार्म नंबर 13 से दिल्ली से पटना राजधानी एक्सप्रेस को प्रस्थान करना था। अभी ट्रेन प्लेटफार्म छोड़ने ही वाली थी कि किसी ने A-6 बोगी की सीट नंबर 5 पर बुजुर्ग के शव पड़े होने की सूचना दी।

युवक छोड़ने आया था
मौके पर पहुंची आरपीएफ ने छानबीन की तो पता चला कि कोई युवक उस बुजुर्ग को छोड़ने स्टेशन तक आया था। वह बिहार के दानापुर के रहने वाले थे। आरपीएफ ने तुंरत मौके की सीसीटीवी फुटेज सीज की। शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवाया और मामले की सूचना स्थानीय जीआरपीए को दी।

45 मिनट की देरी
घटना से ट्रेन करीब 45 मिनट स्टेशन पर ही खड़ी रही। इससे अन्य ट्रेनों पर भी असर पड़ा। आसपास की सवारियों में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया। अब जीआरपी मामले की जांच कर रही है। उनके परिजनों के बारे में पता लगाया जा रहा है। जीआरपी के अनुसार शुरूआती जांच में मामला प्राकृतिक मौत का लग रहा है। परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम होगा। जिसके बाद मौत के स्पष्ट कारणों का पता चलेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dead body of a 91 year old man found in Delhi-Patna Rajdhani Express