DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  नोएडा में किराये के मकान से युवक-युवती के खून से लथपथ शव बरामद, शादीशुदा थी मृतक युवती

एनसीआरनोएडा में किराये के मकान से युवक-युवती के खून से लथपथ शव बरामद, शादीशुदा थी मृतक युवती

नोएडा। भाषाPublished By: Praveen Sharma
Tue, 01 Jun 2021 02:51 PM
नोएडा में किराये के मकान से युवक-युवती के खून से लथपथ शव बरामद, शादीशुदा थी मृतक युवती

नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के सोरखा गांव में रहने वाली एक महिला और एक युवक के शव पुलिस ने उनके कमरे से बरामद किए हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के सोरखा गांव में गौशाला के पास एक किराये के मकान में रहने वाली दीप्ति दूबे (22) तथा अवनीश शर्मा (25) के शव सुबह उनके घर में खून से लथपथ हालत में पड़े मिले। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि मौके पर पुलिस को एक देशी तमंचा मिला है और प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अवनीश ने पहले दीप्ति को गोली मारी, उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

फंदे से लटके मिले दंपति के शव, दो महीने पहले ही किराये पर लिया था कमरा

उन्होंने बताया कि दीप्ति शादीशुदा थी और सेक्टर-75 स्थित एक सोसाइटी में गार्ड की नौकरी करती थी। वहीं अवनीश के बारे में पुलिस को कोई जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। युवती इटावा और युवक फिरोजाबाद का रहने वाला था। 

उन्होंने बताया कि पुलिस युवक और युवती के परिजनों से संपर्क कर रही है और अगर वे इस मामले में किसी के खिलाफ कोई शिकायत करते हैं, तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। 

संबंधित खबरें