DA Image
10 जनवरी, 2021|8:10|IST

अगली स्टोरी

DDA दे रहा दिल्ली में घर खरीदने का मौका, 2 जनवरी को लॉन्च होगी 1350 फ्लैट की नई हाउसिंग स्कीम

राजधानी दिल्ली में घर बसाने की सोच रहे लोगों के लिए खुशखबरी है। अगर आप भी दिल्ली में घर खरीदना चाहते हैं तो तैयार हो जाइए दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) नए साल 2021 में एक बार फिर लोगों को यह मौका देने जा रहा है। योजना लॉन्च होने के बाद ही यह पता चल सकेगा कि कहां पर कितने फ्लैट होंगे और उनकी क्या कीमत होगी। 

डीडीए की नई हाउसिंग परियोजना दो जनवरी को लॉन्च होगी। इस परियोजना में करीब 1350 फ्लैट हैं। हालांकि, इन फ्लैट्स की कीमत कितनी होगी यह अभी साफ नहीं हो सका है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इस योजना के तहत आवेदन से लेकर फ्लैटों के कब्जे तक सब कुछ दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) के नए विकसित AWAAS सॉफ्टवेयर के माध्यम से किया जाएगा।

अधिकारी ने बताया कि इस योजना के तहत विभिन्न श्रेणियों के तहत 1350 फ्लैट हैं जो द्वारका, जसोला, मंगलापुरी, वसंत कुंज एवं रोहिणी में है। इस योजना को एक ऑनलाइन बैठक के दौरान हाल ही में मंजूरी दी गई थी और इसकी अध्यक्षता दिल्ली के उपराज्यपाल और डीडीए अध्यक्ष अनिल बैजल ने की थी।

अधिकारी ने कहा कि नए साल 2 जनवरी को डीडीए ऑनलाइन हाउसिंग स्कीम 2021 की शुरुआत के साथ घर खरीदारों के लिए अच्छी खबर लाएगा। डीडीए ने कहा कि योजना के तहत 16 फरवरी तक आवेदन किए जा सकेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:DDA s new housing scheme 2021 to be launched on Jan 2 with 1350 flats