ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRDCP विक्रम कपूर सुसाइड केस : पहले भी दागी रहा है आरोपी एसएचओ का रिकॉर्ड

DCP विक्रम कपूर सुसाइड केस : पहले भी दागी रहा है आरोपी एसएचओ का रिकॉर्ड

डीसीपी विक्रम कपूर की आत्महत्या मामले की जांच कर रही फरीदाबाद पुलिस इस मामले में सुसाइड की वजह का पता लगाने के लिए भूपानी थाना एसएचओ अब्दुल शाहिद और आरोपी सतीश मलिक को आमने-सामने...

DCP विक्रम कपूर सुसाइड केस : पहले भी दागी रहा है आरोपी एसएचओ का रिकॉर्ड
फरीदाबाद। हिन्दुस्तान टीमThu, 15 Aug 2019 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

डीसीपी विक्रम कपूर की आत्महत्या मामले की जांच कर रही फरीदाबाद पुलिस इस मामले में सुसाइड की वजह का पता लगाने के लिए भूपानी थाना एसएचओ अब्दुल शाहिद और आरोपी सतीश मलिक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। इस मामले में आरोपी एसएचओ का रिकॉर्ड पहले भी दागी रहा है।

मादक पदार्थ के एक मामले में विभाग ने उन्हें बर्खास्त भी कर दिया था। जांच के बाद वह फिर से विभाग में वापस आ गए थे। पूर्व डीजीपी का भी आरोपी एसएचओ खास रहा है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि एसएचओ ने डीसीपी को ब्लैकमेल करने से इंकार किया है। वह सन 2003 से डीसीपी से अपनी जान-पहचान बता रहा है।

गोली चलने पर लगा कि शॉर्ट-सर्किट से धमाका हुआ

डीसीपी की पत्नी नीलम का रो-रो कर बुरा हाल था। गोली चलने की आवाज से उन्हें लगा कि शॉर्ट-सर्किट का धमाका हुआ है। मगर, जब ड्राइंग रूम में पहुंची तो खून से लथपथ शव को देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। यह कहते ही वह घर पर शोक जताने आईं महिला से लिपटकर रोने लगीं। उनका कहना था कि उनका सब कुछ लुट गया। घर पर आ रहे लोगों से कह रही थीं कि अब क्यों आ रहे हो? अब तो सब खत्म हो गया है। वे लोगों को बता रही थीं कि वह रोजाना सुबह 5:00 बजे उठ जाते थे। सुबह उठकर घूमकर वापस घर आ गए थे।

2020 में रिटायर होना था

उन्होंने कहा कि यह घटना बुधवार सुबह करीब छह बजे हुई। डीसीपी ने अपने मुंह में रिवॉल्वर डालकर ट्रिगर दबा दिया। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि विक्रम कपूर पिछले एक साल से एनआईटी क्षेत्र के डीसीपी पद पर तैनात थे और उन्हें 2020 में रिटायर होना था। उन्होंने कहा कि विक्रम कपूर काफी मिलनसार कर्मठ अधिकारी थे। 

एएसआई के रूप में हुए थे भर्ती

विक्रम कपूर मूलरूप से अंबाला के रहने वाले थे और हरियाणा पुलिस में एएसआई के रूप में भर्ती हुए थे। पदोन्नति के बाद वह डीसीपी बने और पिछले करीब दो साल से फरीदाबाद में पदस्थ थे। विक्रम कपूर की रिटायरमेंट में अभी एक साल बाकी था।

घटना के समय बाथरूम में थी पत्नी  

गौरतलब है कि डीसीपी विक्रम कपूर बुधवार सुबह अपने घर के ड्राइंग रूम में सोफे पर बैठे थे। तभी उन्होंने सर्विस रिवॉल्वर अपने मुंह में डालकर ट्रिगर दबा दिया। घटना के समय उनकी पत्नी बाथरूम में थीं। गोली चलने की आवाज सुनकर वह बाहर आईं तो पति को खून से लथपथ पाया। इसके बाद कपूर की पत्नी ने अपने बेटे अर्जुन को जगाया। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें : DCP विक्रम कपूर सुसाइड केस में नया खुलासा, एसएचओ डेढ़ महीने से कर रहा था ब्लैकमेल

 ये भी पढ़ें : DCP विक्रम कपूर सुसाइड केस : ब्लैकमेल के आरोपी SHO सहित दो लोग हिरासत में लिए गए

 

ये भी पढ़ें : ​​​​​​​फरीदाबाद: DCP विक्रम कपूर ने किया सुसाइड, सर्विस रिवाल्वर से मारी गोली

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें