ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRफिरोजशाह कोटला स्टेडियम में DC Vs MI मैच आज, इन रास्तों से बचकर चलें

फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में DC Vs MI मैच आज, इन रास्तों से बचकर चलें

राजधानी दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में रविवार को खेले जाने वाले आईपीएल टी 20 (दिल्ली कैपिट्लस व मुंबई इंडियन) मैच के चलते शाम 4 बजे से रात करीब 11.30 बजे तक ट्रैफिक पुलिस ने कुछ मार्गों...

फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में DC Vs MI मैच आज, इन रास्तों से बचकर चलें
नई दिल्ली | वरिष्ठ संवाददाताSat, 20 Apr 2019 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में रविवार को खेले जाने वाले आईपीएल टी 20 (दिल्ली कैपिट्लस व मुंबई इंडियन) मैच के चलते शाम 4 बजे से रात करीब 11.30 बजे तक ट्रैफिक पुलिस ने कुछ मार्गों से बचकर निकलने की सलाह दी है।

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, मैच के दौरान राजघाट से जवाहरलाल नेहरू मार्ग (जेएलएन), जेएलएन से कमला मार्केट, आसफ अली रोड पर तुर्कमान गेट से दिल्ली गेट और बहादुरशाह जफर मार्ग पर राम चरण अग्रवाल चौक से दिल्ली गेट तक भीड़भाड़ रहेगी। इसलिए इनसे बचकर निकलें। मैच के दौरान वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें। मैच खत्म होने के बाद करीब डेढ़ घंटे तक इन मार्गों पर वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। 

ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि मैच देखने आने वाले लोग मेट्रो का प्रयोग करें। माता सुंदरी और शांति वन आदि पार्किंग स्थल पर केवल लेबल लगे वाहनों को खड़े करने की अनुमति होगी। वहीं, 20-21 अप्रैल की रात शब-ए-बारात के चलते प्रमुख मार्गों और चौराहों पर पुलिस तैनात रहेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें