DA Image
1 अगस्त, 2020|5:54|IST

अगली स्टोरी

मोहन गार्डन में ज्वैलरी शोरूम से दिन दहाड़े लूटपाट, जेवरात के साथ सोने तोलने की मशीन और डीवीआर साथ ले गए बदमाश 

day robbery in jewelery showroom in mohan garden

मोहन गार्डन इलाके में गुरुवार को एक ज्वैलर की शोरूम में दो बाइक सवार बदमाशों ने दिन दिहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। आरोपियों ने जाते जाते शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी अपने बैग में रख लिया। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ज्वैलर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पहुंची मोहन गार्डन थाना पुलिस ने ज्वैलर के बयान पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल शोरूम पर काम करने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है।  

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ज्वैलर 43 वर्षीय दीपक लूथरा अपने परिवार के साथ विपिन गार्डन इलाके में रहता हैं और विपिन गार्डन सोम बाजार में माँ दुर्गा ज्वैलर के नाम से शोरूम चलाते हैं। गुरुवार को दोपहर 12.15 बजे दीपक अपने शोरूम में मौजूद थे। शोरूम में उनके साथ कारीगर सूरज वर्मा भी था। उसी दौरान बाइक पर दो युवक वहां पहुंचे और शोरूम में घुस गए। आरोपियों ने दीपक पर पिस्तौल तान दी और वहां रखी ज्वैलरी को बैग में डालना शुरू कर दिया। आरोपियों ने शोरूम में रखी 750 ग्राम सोने की ज्वैलरी, 15 किलो चांदी और 1 लाख 32 हजार रुपए कैश बैग में भर लिया और वहां से भागने लगे। आरोपियों ने जाते समय दीपक की पहनी हुई चैन और अंगुठी भी उतरवा ली। 

सोना तोलने की मशीन भी ले गए बदमाश

आरोपियों ने फरार होने के समय शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर तोड़ लिया। जिससे उनकी पहचान न हो सके। इसके साथ ही आरोपी दुकान में रखी सोना तोलने की मशीन भी लूट कर ले गए। आरोपियों के जाने के बाद दीपक ने पुलिस को सूचना दी। मोहन गार्डन थाना पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने शोरूम के पास अन्य दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर बदमाशों की पहचान का प्रयास कर रही है।   
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:day robbery in jewelery showroom in mohan garden