ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपति ने टेंपो से कुचलकर पत्नी की हत्या को हादसा दिखाया, बेटी ने खोला राज

पति ने टेंपो से कुचलकर पत्नी की हत्या को हादसा दिखाया, बेटी ने खोला राज

द्वारका सेक्टर-16 में तीन दिन पहले टेंपो से कुचलकर हुई महिला की मौत के मामले में शुक्रवार को सनसनीखेज खुलासा हुआ। पुलिस का दावा है कि यह हादसा नहीं, बल्कि हत्या थी। हत्या को हादसा दिखाने के लिए महिला...

पति ने टेंपो से कुचलकर पत्नी की हत्या को हादसा दिखाया, बेटी ने खोला राज
नई दिल्ली | वरिष्ठ संवाददाताSat, 24 Nov 2018 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

द्वारका सेक्टर-16 में तीन दिन पहले टेंपो से कुचलकर हुई महिला की मौत के मामले में शुक्रवार को सनसनीखेज खुलासा हुआ। पुलिस का दावा है कि यह हादसा नहीं, बल्कि हत्या थी। हत्या को हादसा दिखाने के लिए महिला विभा के पति ने उसे टेंपो से कुचल दिया था। 

पिता की मौत के बाद दादा व बड़ा भाई करते थे गैंगरेप, युवती हुई गर्भवती

पुलिस उपायुक्त आंटो अल्फोंस ने बताया कि पुलिस ने 32 वर्षीय आरोपी पति अखिलेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, 20 नवंबर को द्वारका सेक्टर-16 में टेंपो (टाटा 407) ने 40 वर्षीय विभा व उसकी दो बेटियों 17 वर्षीय लक्ष्मी व डेढ़ वर्षीय जह्नवी को कुचल दिया था। गंभीर रूप से घायल विभा की अस्पताल में मौत हो गई थी। वहीं, लक्ष्मी और जह्नवी का इलाज डीडीयू में चल रहा था। 

सौतेला पिता था अखिलेश

पुलिस ने मौके से टेंपो जब्त कर लिया था। जांच में इंस्पेक्टर अरुण कुमार और एसआई प्रवीण कुमार की टीम ने टेंपो मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि टेंपो अखिलेश चलाता है। इसके बाद पुलिस ने फरार अखिलेश को द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। जब आरोपी को पहचान के लिए घायल लक्ष्मी के पास ले जाया गया तो उसने अखिलेश को पहचान लिया। लक्ष्मी ने बताया कि वह उसका सौतेला पिता है। 

हत्या वाले दिन घटना पत्नी से हुआ था झगड़ा 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने एक साल पहले विभा से शादी की थी। मगर घटना वाले दिन उसका विभा से झगड़ा हो गया था। इसके बाद वह घर से चला गया। देर रात 11 बजे उसने विभा को फोन कर मेट्रो स्टेशन बुलाया। विभा मेट्रो स्टेशन पहुंची, मगर अखिलेश ने उसका फोन नहीं उठाया। करीब 1.30 घंटे इंतजार करने के बाद विभा बेटियों लक्ष्मी और जह्नवी के साथ वापस जाने लगी तो अखिलेश ने पीछे से तीनों को टेंपो से कुचल दिया।

बेटियों को छोड़ना चाहता था 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि विभा की पहले से दो बेटियां थीं। शादी के बाद विभा ने एक और बेटी को जन्म दिया। इस कारण अलिखेश विभा से झगड़ा करता था। वह चाहता था कि दोनों बेटियों को विभा अपने पहले पति कमल के पास भेज दे, वरना वह उन्हें अनाथ आश्रम भेजा देता। वारदात वाले दिन भी दोनों के बीच इसी बात पर झगड़ा हुआ था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें