ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद : BJP नेता की हत्या में नगर पंचायत चेयरमैन का पति गिरफ्तार, ये थी हत्या की वजह

गाजियाबाद : BJP नेता की हत्या में नगर पंचायत चेयरमैन का पति गिरफ्तार, ये थी हत्या की वजह

गाजियाबाद के मसूरी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता डॉक्टर बीएस तोमर की हत्या मामले में पुलिस ने डासना नगर पंचायत चेयरमैन के पति को गिरफ्तार किया है।  जानकारी के...

गाजियाबाद : BJP नेता की हत्या में नगर पंचायत चेयरमैन का पति गिरफ्तार, ये थी हत्या की वजह
गाजियाबाद | लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 05 Sep 2019 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के मसूरी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता डॉक्टर बीएस तोमर की हत्या मामले में पुलिस ने डासना नगर पंचायत चेयरमैन के पति को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार, डासना नगर पंचायत चेयरमैन के पति को हत्या का षड्यंत्र रचने सहित अन्य आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। करीब सवा महीने पहले बीएस तोमर की हत्या की गई थी, तब पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के घरवालों को हत्यारोपी बताकर गिरफ्तार किया था। अब इसी मामले में षड्यंत्र रचने और सुबूत मिटाने आदि आरोप में चेयरमैन के पति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, हत्या आरोपियों का कहना है कि डॉक्टर बीएस तोमर ने उनकी नाबालिग लड़की को भगाने वाले युवक की पैरवी की थी।

विकास चौधरी हत्याकांड में CIA का हवलदार दबोचा, कौशल को देता था सूचना

गौरतलब है कि 21 जुलाई को गाजियाबाद के डासना में बीजेपी नेता डॉ बीएस तोमर की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या किए जाने के समय  डॉ बीएस तोमर क्लीनिक बंद करके डासना में ही पान की दुकान पर खड़े होकर पान खा रहे थे, तभी स्कूटी सवार तीन युवकों ने उन्हें गोली चला दी थी। इसके बाद तीनों बदमाश वहां से फरार हो गए थे। घायल हालत में डॉक्टर तोमर को एमएमजी अस्पताल लाया गया था, जहां से उन्हें संयुक्त जिला अस्पताल में भेज दिया गया था, जहां उनकी मौत हो गई। इस मामले में मसूरी थाना इंचार्ज प्रवीण और चौकी इंचार्ज के सस्पेंड कर दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें