ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : ढंग से नाचने को कहने पर बदमाशों ने डांस गुरु को मार डाला

दिल्ली : ढंग से नाचने को कहने पर बदमाशों ने डांस गुरु को मार डाला

राजधानी दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में बुधवार देर रात जुलूस में ढंग से नाचने के लिए कहने पर दो युवकों ने डांस टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान अविनाश सांगवान (22 साल) के तौर पर हुई है।...

दिल्ली : ढंग से नाचने को कहने पर बदमाशों ने डांस गुरु को मार डाला
नई दिल्ली | हेमंत कुमार पांडेय Fri, 26 Oct 2018 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में बुधवार देर रात जुलूस में ढंग से नाचने के लिए कहने पर दो युवकों ने डांस टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान अविनाश सांगवान (22 साल) के तौर पर हुई है। पुलिस दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

पुलिस के अनुसार, अविनाश सांगवान लाजपत नगर इलाके में रहता था। अविनाश के पिता ब्रहम सांगवान ने बताया कि उनका बेटा डांस का शौकीन था। उसने बकायदा इसकी ट्रेनिंग भी ली थी। वह इलाके के बच्चों को भी डांस सिखाता था। बुधवार को भगवान वाल्मीकि जयंती मनाई जा रही थी। वाल्मीकि जयंती मनाने के लिए अविनाश मंदिर मार्ग स्थित भगवान वाल्मीकि मंदिर आया हुआ था। 

सलीके में रहने की सलाह पर बढ़ा विवाद

वह अपने दोस्तों के साथ जुलूस के साथ डांस करते हुए इलाके से गुजर रहा था। रात करीब 12 बजे जुलूस पेशवा रोड से गुजर रहा था, तभी दो-तीन युवक जुलूस में शामिल हो गए और नाचने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, डांस करते हुए अविनाश ने उन युवकों को सलीके से रहने के लिए कहा। बस इसी बात पर वे आपस में एक-दूसरे को चिढ़ाने लगे। इस पर बात इतनी बढ़ गई कि उनमें से एक युवक ने बंदूक निकालकर अविनाश को गोली मार दी। 

दो आरोपी युवकों की शिनाख्त

शोर-शराबे में किसी को भी गोली चलने का पता नहीं चला, लेकिन जब अविनाश जमीन पर गिर गया तो लोगों को मामले का पता चला। आनन-फानन में अविनाश को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दो आरोपी युवकों की शिनाख्त कर ली है, जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें