ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRनाबालिग छात्रा को प्रैक्टिस के बहाने घर बुलाकर की दरिंदगी, ग्रेटर नोएडा में डांस टीचर की शर्मनाक करतूत

नाबालिग छात्रा को प्रैक्टिस के बहाने घर बुलाकर की दरिंदगी, ग्रेटर नोएडा में डांस टीचर की शर्मनाक करतूत

ग्रेटर नोएडा के दादरी में एक डांस टीचर पर नाबालिग छात्रा को प्रैक्टिस के बहाने घर पर बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी डांस टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नाबालिग छात्रा को प्रैक्टिस के बहाने घर बुलाकर की दरिंदगी, ग्रेटर नोएडा में डांस टीचर की शर्मनाक करतूत
Praveen Sharmaदादरी (ग्रेटर नोएडा)। हिन्दुस्तानWed, 19 Jun 2024 08:27 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र में एक डांस टीचर पर नाबालिग छात्रा को प्रैक्टिस के बहाने घर पर बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी डांस टीचर को गिरफ्तार करने के बाद पॉक्सो ऐक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

छात्रा रेलवे रोड पर डांस सीखने के लिए जाती थी। डांस सिखाने वाले टीचर ने रविवार को छुट्टी होने के बावजूद छात्रा को प्रैक्टिस कराने के लिए घर बुलाया। छात्रा को बताया गया था कि और सभी बच्चे भी प्रैक्टिस के लिए आ रहे हैं। इस पर छात्रा डांस टीचर के घर पहुंच गई। वहां पर आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी टीचर मौके से फरार हो गया। छात्रा ने घर पहुंच कर परिजनों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर दादरी कोतवाली पहुंचे।

पुलिस ने छात्रा की शिकायत के आधार पर मेडिकल कराने के बाद एफआईआर दर्ज कर आरोपी डांस टीचर गौरव को गिरफ्तार कर लिया है। एसओ दादरी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि छात्रा नाबालिग है। इसके चलते इस मामले में पॉक्सो ऐक्ट की भी कार्रवाई की गई है।

आइसक्रीम विक्रेता पर छेड़छाड़ का केस

वहीं, नोएडा सेक्टर-44 स्थित सोसाइटी में रहने वाली महिला ने आइसक्रीम विक्रेता पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में सेक्टर-39 थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने बताया कि 15 जून की शाम वह बेटी को लेकर सोसाइटी के बाहर एक स्टॉल पर आइस्क्रीम लेने गई थी। आरोप है कि इस दौरान आइस्क्रीम विक्रेता ने उनसे छेड़छाड़ की। पीड़िता ने जब उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ अभद्रता की। आसपास मौजूद लोगों के आने पर आरोपी वहां से भाग गया। घटना की वजह से वह मानसिक रूप से परेशान हो गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।