ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपति और 3 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग गई पत्नी, दामाद ने सास से ऐसे लिया बदला; गाजियाबाद में ब्लाइंड मर्डर केस सॉल्व

पति और 3 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग गई पत्नी, दामाद ने सास से ऐसे लिया बदला; गाजियाबाद में ब्लाइंड मर्डर केस सॉल्व

पुलिस के मुताबिक, रचना के परिवार में उसकी मां कुसुमा दखल देती थी। तीन माह पहले रचना तीन बच्चों और पति को छोड़ दूसरे युवक संग रहने लगी थी। इसके बाद प्रमोहन बच्चों को लेकर अपने गांव चला गया था।

पति और 3 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग गई पत्नी, दामाद ने सास से ऐसे लिया बदला; गाजियाबाद में ब्लाइंड मर्डर केस सॉल्व
Praveen Sharmaगाजियाबाद। हिन्दुस्तानSat, 25 Nov 2023 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में पत्नी को बेचने के शक में दामाद ने सास को मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी साथी के साथ सास के घर पहुंचा और पत्नी के जेवर मांगे। कहासुनी होने पर आरोपियों ने महिला का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया, जबकि साथी की तलाश की जा रही है।

गाजियाबाद के चिरंजीव विहार के सेक्टर-9 में कुसुमा बेटों अमन और हनी के साथ अतर सिंह के मकान में किराये पर रहती थी। कुसुमा के पति हेमराज की मौत हो चुकी है। कुसुमा ने अपनी बेटी रचना की शादी वर्ष 2009 में फर्रुखाबाद निवासी प्रमोहन से की थी। प्रमोहन परिवार के साथ सास के मकान से कुछ दूर ही किराये के एक मकान में रहता था और ई-रिक्शा चलाता था।

पुलिस के मुताबिक, रचना के परिवार में उसकी मां कुसुमा दखल देती थी। तीन माह पहले रचना तीन बच्चों और पति को छोड़कर दूसरे युवक के साथ रहने लगी थी। इसके बाद प्रमोहन बच्चों को लेकर फर्रुखाबाद स्थित गांव चला गया था। बच्चे मां को याद कर रोते थे। इस पर प्रमोहन ने सास से बात की, लेकिन उसने उसकी मदद करने से मना कर दिया। इसके चलते प्रमोहन शक करने लगा था कि सास ने ही उसकी पत्नी का दूसरे युवक से सौदा किया है।

शादी में चढ़ाए जेवर लेने गया था : पुलिस के मुताबिक, प्रमोहन ने रचना से शादी में चढ़ाए गए जेवर वापस लौटाने को कहा तो रचना ने जेवर मां कुसुमा के पास होने की बात कही। जेवर लेने के लिए प्रमोहन बुधवार सुबह साथी करू को लेकर सास कुसुमा के घर पहुंच गया। जेवर के बारे में पूछने पर प्रमोहन और कुसुमा में कहासुनी हो गई। इसी दौरान प्रमोहन और करू ने कुसुमा की मुंह भींचकर हत्या कर दी। इसके बाद जेवर ढूंढने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिलने पर फर्रुखाबाद पहुंच गए। कुसुमा की सौतेली बहू दुर्गेश घर पहुंची तो घटना का पता चला। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें