करोड़पति चोर गिरफ्तार, चोरी के लिए फ्लाइट से जाता था दूसरे शहर - Crorepati chor giraftaar chori karne ke liye flight se jata tha dusre shahar DA Image
21 नबम्बर, 2019|7:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करोड़पति चोर गिरफ्तार, चोरी के लिए फ्लाइट से जाता था दूसरे शहर

नोएडा पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक करोड़पति चोर को गिरफ्तार किया है। इस चोर की पहचान राकेश के रूप में हुई है। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने जो खुलासे किए उन्हें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

पुलिस की पूछताछ में राकेश ने बताया कि वह फ्लाइट से पंजाब, हरियाणा, गुजरात और महाराष्ट्र जाकर फ्लैटों में चोरी करता था। आरोपी ने पिछले महीने ही लखनऊ में 20 चोरी की वारदातों को अंजाम दिया।

आरोपी राकेश ने खुलासा किया वह चोरी करने के दौरान आभूषण के असली व नकली होने की जांच करने के लिए पत्थर से रगड़कर देखता था। असली आभूषण होने पर ही चोरी करता था। पुलिस जल्द ही आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

बता दें कि पुलिस ने बुधवार तड़के करीब चार बजे सेक्टर 62 छोटा डी पार्क के सामने टी प्वाइंट से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। तीनों आरोपियों की पहचान प्रतापगढ़ के गांव अखतियारी हाल दिल्ली विकास नगर निवासी राकेश, विजयनगर के कैलाशनगर निवासी रंजीत और मनोज के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनका अंतर्राज्जीय गिरोह है। गिरोह के बदमाश दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, गुजरात और महाराष्ट्र राज्यों के बड़े शहरों में चोरी करते हैं। जांच में पता चला था कि गिरोह का मास्टरमाइंड राकेश करोड़पति है।

ग्रेटर नोएडा में यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल की मामी से चेन लूटी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Crorepati chor giraftaar chori karne ke liye flight se jata tha dusre shahar