Criminal and his associate shot dead in Delhi - दिल्ली में शातिर अपराधी और उसके साथी को बीच सड़क पर गोलियों से भूना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में शातिर अपराधी और उसके साथी को बीच सड़क पर गोलियों से भूना

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक अपराधी और उसके साथी की अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी। मारे गए अपराधी पर 41 मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मरने वालों की पहचान खुरवेश और कांची के रूप में की गई है। पुलिस ने कहा कि ऐसा हो सकता है कि व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण हत्या की गई हो, लेकिन पुलिस ने गैंग वॉर से भी इनकार नहीं किया है।

70 साल के बुजुर्ग ने 35 साल की पत्नी की हत्या कर फांसी लगाई, जानें वजह

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) अतुल ठाकुर ने कहा कि नंद नगरी रेडलाइट के पास की एक घटना के बारे में दोपहर 12.12 बजे पीसीआर को एक कॉल आई। दोनों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

दिल्ली में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान अमित कोचर (35) के रूप में हुई है। वह पहले एक कॉल सेंटर में काम करता था।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने कहा कि गुरुवार रात को अमित अपने चार दोस्तों के साथ घर में था। रात 10:50 बजे के आसपास, किसी ने दरवाजे की घंटी बजाई, जिसे सुनकर कोचर बाहर आया और कुछ अन्य लड़कों के साथ अपनी कार में बैठ गया। 10 मिनट के बाद, उसके दोस्तों ने गोली चलाने की आवाज सुनी। कोचर के दोस्तों ने उसे घायल अवस्था में कार में देखा। पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने कहा कि वे उसे एक अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Criminal and his associate shot dead in Delhi