ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा: शख्स के ऊपर चढ़ गया बंदर और फिर काट लिया आधा कान

ग्रेटर नोएडा: शख्स के ऊपर चढ़ गया बंदर और फिर काट लिया आधा कान

ग्रेटर नोएडा के दादरी में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पागल बंदर ने आतंक मचा रखा है। बंदर का आतंक इस कदर बढ़ चुका है कि वह स्वास्थ्य केंद्र में आने वाले लोगों पर हमला करने लगा है। गुरुवार को भी बंदर...

ग्रेटर नोएडा: शख्स के ऊपर चढ़ गया बंदर और फिर काट लिया आधा कान
लाइव हिन्दुस्तान टीम, ग्रेटर नोएडा Thu, 12 Oct 2017 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के दादरी में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पागल बंदर ने आतंक मचा रखा है। बंदर का आतंक इस कदर बढ़ चुका है कि वह स्वास्थ्य केंद्र में आने वाले लोगों पर हमला करने लगा है। गुरुवार को भी बंदर ने वहां के एक डॉक्टर के ड्राइवर पर हमला कर दिया। बंदर ने उसके कांन में इस कदर काटा कि कान में गंभीर घाव तक हो गया। बताया जाता है कि इस संबंध में नगर पालिका और प्रशासनिक अधिकारियों से कई बार शिकायत की जा चुकी है लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर का ड्राइवर कुलदीप हर रोज की तरह ही गुरुवार को भी कार लेकर पहुंचा था। वो जैसे ही कार से उतरा उसी समय एक बंदर उसके ऊपर चढ़ गया। कुलदीप ने उसे हटाना चाहा तो बंदर ने उसके कान को काट लिया। बंदर का हमला इतना तेज था कि कुलदीप का आधा कान ही खत्म हो गया है। इस घटना के बाद से लोगों में खासा गुस्सा देखा जा रहा है।

बंदर का आतंक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में काफी समय से है लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। इस संबंध में नगर पालिका और प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें