ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकार की छत पर फोड़े पटाखे, गुरुग्राम में जमकर हुड़दंगई; देखें वीडियो

कार की छत पर फोड़े पटाखे, गुरुग्राम में जमकर हुड़दंगई; देखें वीडियो

गुरुग्राम में पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, इन युवकों ने चलती कार की छत पर दिवाली मनाया है। इन सभी युवकों ने खुलेआम गुरुग्राम की सड़कों पर कानून-व्यवस्था को तोड़ा है। इसका वीडियो सामने आया है।

कार की छत पर फोड़े पटाखे, गुरुग्राम में जमकर हुड़दंगई; देखें वीडियो
Nishant Nandanएएनआई,गुरुग्रामTue, 14 Nov 2023 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

दिवाली के मौके पर गुरुग्राम में कानून-व्यवस्था का माखौल बनाने के कई वीडियो वायरल हुए थे। अब एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि वो खुलेआम सड़क पर कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ युवक चलती कार की छत पर पटाखे रख कर छोड़ रहे हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, इन युवकों ने चलती कार की छत पर दिवाली मनाया है। इन सभी युवकों ने खुलेआम गुरुग्राम की सड़कों पर कानून-व्यवस्था को तोड़ा है। 

गुरुग्राम पुलिस के एसीपी, वरूण दाहिया ने कहा पहला वीडियो सेक्टर 70 का है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि मॉल के बाहर चलती कार की छत पर पटाखे फोड़े जा रहे हैं। कार के चालक ने नंबर प्लेट को भी मोडिफाइड कर दिया है। इसकी वजह से उसकी पहचान नहीं हो सकी है।  दूसरे वीडियो में भी नजर आ रहा है कि एक औऱ चलती कार के ऊपर पटाखे हैं। यह वीडियो भी गुरुग्राम का है। इस कार का नंबर भी वीडियो में साफ-साफ नजर नहीं आ आ रहा है।
 

गुरुग्राम की सड़कों पर सिर्फ कार चालकों ने ही नहीं बल्कि कुछ मोटरसाइकिल चालकों ने भी हुड़दंगई मचाई है। गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड इलाके का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें एक बाइकर सड़क पर फुल स्पीड में बाइक दौड़ाता नजर आया है। 

गुरुग्राम पुलिस ने यह भी कहा है कि सोशल मीडिया पर लगातार मॉनिटरिंग के दौरान पुलिस की नजर इस तरह के वीडियो पर पड़ी है। इन सभी वायरल वीडियो पर संज्ञान लेने के बाद अब पुलिस इनपर कानूनी कार्रवाई कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें