ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकोरोना संदिग्ध युवक ने एम्स की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, फिर हुआ ऐसा

कोरोना संदिग्ध युवक ने एम्स की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, फिर हुआ ऐसा

दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में रविवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब कोरोना वायरस (COVID-19) के एक संदिग्ध मरीज ने जय प्रकाश नारायण एपेक्स ट्रॉमा सेंटर की...

कोरोना संदिग्ध युवक ने एम्स की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, फिर हुआ ऐसा
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Apr 2020 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में रविवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब कोरोना वायरस (COVID-19) के एक संदिग्ध मरीज ने जय प्रकाश नारायण एपेक्स ट्रॉमा सेंटर की तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। जिससे उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया। अभी उसकी हालत स्थिर है। उसके कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट का अभी इंतजार है। 

इससे पहले सफदरजंग अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संदिग्ध युवक ने 18 मार्च को अस्पताल की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मौत के बाद आई युवक की जांच रिपोर्ट में उसे कोरोना नेगेटिव पाया गया था।

पुलिस ने बताया था कि युवक को एयरपोर्ट से अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके तुरंत बाद उसने यह कदम उठाया था। अस्पताल सूत्रों ने बताया था कि उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। जांच के लिए उसके नमूने पहले ही ले लिए गए थे। सूत्रों ने बताया था कि व्यक्ति ने आइसोलेशन वार्ड को जबरन खोला और इमारत से छलांग लगा दी।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से दुनियाभर के देशों की स्थिति लगातार खराब होती जा रही है। जहां एक तरफ मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, तो वहीं दूसरी ओर इकॉनमी की भी कमर टूट रही है। दुनिया में अब तक 1,202,433 कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। अमेरिका, इटली, स्पेन, फ्रांस, चीन आदि जैसे देश वायरस के संक्रमण से सबसे ज्यादा पीड़ित हैं। भारत में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, अब तक भारत में 3374 मामले सामने आ चुके हैं। इसके अलावा मरने वालों की संख्या 77 पहुंच गई है और 266 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं या फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें