ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRछोटी दिवाली पर जेल से बाहर आएंगे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने दी 6 घंटे की मोहलत

छोटी दिवाली पर जेल से बाहर आएंगे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने दी 6 घंटे की मोहलत

कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार आम आमदी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पत्नी से मुलाकात की इजाजत मिल गई है। सुबह 10 बजे से 4 बजे तक वह पत्नी के पास रह पाएंगे।

छोटी दिवाली पर जेल से बाहर आएंगे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने दी 6 घंटे की मोहलत
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 10 Nov 2023 03:49 PM
ऐप पर पढ़ें

कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार आम आमदी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पत्नी से मुलाकात की इजाजत मिल गई है। राउज ऐवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 11 नवंबर को पत्नी से मुलाकात का समय दिया है। वह सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक पत्नी के पास रह पाएंगे। हालांकि, सिसोदिया ने 5 दिन की रिहाई मांगी थी। 

इससे पहले जून में भी सिसोदिया को पत्नी से मुलाकात की इजाजत मिली थी। तब वह सात घंटे तक अपने घर पर रह पाए थे। बीमार पत्नी से मिलने के लिए कुछ शर्तों के साथ उन्हें घर भेजा गया था। अब एक बार फिर उन्हें कोर्ट ने यह राहत दी है। सिसोदिया की पत्नी लंबे समय से बीमार हैं। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने पत्नी की खराब सेहत का हवाला देकर जमानत भी मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने इनकार कर दिया था।

मनीष सिसोदिया को इस साल 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार कर लिया। कुछ दिन तक जांच एजेंसियों की कस्टडी में रहने के बाद उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया था। मनीष सिसोदिया ने निचली अदालतों से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक का दरवाजा खटखटाया, लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें