couple reached police station and asked for security from Ghaziabad police - प्रेमी जोड़े ने थाने पहुंच कर पुलिस से मांगी सुरक्षा, परिजनों से खतरा जान का बताया DA Image
19 फरवरी, 2020|3:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमी जोड़े ने थाने पहुंच कर पुलिस से मांगी सुरक्षा, परिजनों से खतरा जान का बताया

couple

गाजियाबाद के सिहानी गेट थानाक्षेत्र में रहने वाले एक प्रेमी युगल ने कोर्ट में शादी के बाद थाने पहुंचकर सुरक्षा की मांग की है। पुलिस को दिए शिकायत में प्रेमी युगल ने कहा कि दोनों को अपने-अपने परिजनों से खतरा है। वहीं पुलिस की सूचना पर थाने पहुंचे लड़की के परिजनों ने इस शादी को मानने से इनकार कर दिया।

पुलिस ने बताया कि प्रेमी युगल की मांग को देखते हुए दोनों के परिजनों को बातचीत के लिए थाने में बुलाया गया, लेकिन लड़की पक्ष के लोग शादी तुड़वाने पर अड़ गए। उन्होंने लड़के पर जायदाद के चक्कर में लड़की को फंसाने का आरोप लगाया। वहीं लड़के ने इससे इनकार करते हुए कहा कि उसे सिर्फ लड़की से प्यार है और वह केवल उसके साथ रहना चाहता है। लड़की ने भी थाने से मायके जाने के बजाय ससुराल जाने के लिए हामी भरी। पुलिस ने बताया कि चूंकि दोनों बालिग हैं और खुद अपने विषय में फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं, इसलिए इनके ऊपर किसी तरह का दबाव नहीं दिया जा सकता। अब पुलिस शुक्रवार को दोनों का मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराएगी।

चाचा के पास रहती है लड़की

पुलिस ने बताया कि लड़की के माता-पिता की मौत बचपन में हो गई थी। तभी से वह चाचा व ताऊ के पास रहती है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई और बीते दिनों दोनों ने शादी कर ली। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को युगल थाने आया था। लड़के के परिजनों को इस शादी से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन लड़की के परिजन आरोप लगा रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:couple reached police station and asked for security from Ghaziabad police