ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRइंदिरापुरम के फ्लैट में दंपत्ति के शव मिले, रेप केस में आज युवक की कोर्ट में थी तारीख

इंदिरापुरम के फ्लैट में दंपत्ति के शव मिले, रेप केस में आज युवक की कोर्ट में थी तारीख

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के नीति खंड-3 एक फ्लैट में सोमवार शाम एक दंपत्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान प्रवेश...

इंदिरापुरम के फ्लैट में दंपत्ति के शव मिले, रेप केस में आज युवक की कोर्ट में थी तारीख
ट्रांस हिंडन। संवाददाताMon, 12 Nov 2018 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के नीति खंड-3 एक फ्लैट में सोमवार शाम एक दंपत्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान प्रवेश कुमार (24) और कंचन गुप्ता (35) के रूप में हुई है। 

तीन माह पूर्व दोनों ने की थी शादी

प्रवेश मूलरूप से बागपत के गांव ओरटा का रहने वाला था, जबकि कंचन इटावा की रहने वाली थी। पुलिस का कहना है कि युवती ने दिसंबर में युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। उसके बाद तीन माह पूर्व दोनों ने शादी कर ली। युवक इसी युवती से दुष्कर्म के मामले में मार्च में जेल भी गया था। सोमवार को प्रवेश की दुष्कर्म के मामले में गाजियाबाद कोर्ट में तारीख थी। जब वह तारीख पर कोर्ट नहीं पहुंचा तो उसकी मां और भाई इंदिरापुरम स्थित उसके फ्लैट पर आए। फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद होने तथा अंदर से तेज बदबू आने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

फंदे पर लटका मिला युवक का शव

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस फ्लैट का दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर पहुंची तो युवक का शव फंदे से लटका हुआ था और उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे। वहीं, युवती के मुंह से झाग निकल रहे थे। 

पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया युवती की मौत जहर खाने से हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर फिंगरप्रिंट्स और सबूत इकट्ठे कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें