DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  इंदिरापुरम में फंदे से लटके मिले दंपति के शव, दो महीने पहले ही किराये पर लिया था कमरा

एनसीआरइंदिरापुरम में फंदे से लटके मिले दंपति के शव, दो महीने पहले ही किराये पर लिया था कमरा

गाजियाबाद | संवाददाता Published By: Praveen Sharma
Tue, 01 Jun 2021 09:49 AM
इंदिरापुरम में फंदे से लटके मिले दंपति के शव, दो महीने पहले ही किराये पर लिया था कमरा

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के मकनपुर में सोमवार को संदिग्ध परिस्थिति में दंपति के शव पंखे से लटके मिले। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि मकान का दरवाजा अंदर से बंद था।

मूलरूप से बुलंदशहर के रहने वाला राम कुमार (25) अपनी पत्नी काजल (22) के साथ मकनपुर में किराये का कमरा लेकर रहता था। घरों में खाना बनाने और साफ सफाई का काम करने वाले राम कुमार और उनकी पत्नी काजल का शव बंद कमरे में पंखे पर रस्सी के सहारे लटके हुए मिले। पुलिस ने दरवाजे का लॉक तोड़कर शवों को बाहर निकाला। इस दौरान पुलिस ने कमरे में तलाशी भी ली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, राम कुमार ने दो महीने पहले ही मकनपुर में किराये का कमरा लिया था। साथ ही राम कुमार खोड़ा में खाना बनाने व सफाई का काम भी करते थे। वहीं, पुलिस की प्रारंभिक जांच में सुसाइड की बात सामने आ रही है। दरअसल, सोमवार सुबह पुलिस को मामले की सूचना करीब आठ बजे मकान मालिक ने दी थी। वहीं सुसाइड करने की वजह सामने नहीं आ सकी है। पुलिस का कहना है परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है।

सुबह दोनों दिखे थे

राम कुमार के मकान मालिक लक्ष्मण ने बताया कि सुबह जब वह मोटर चलाने गए थे तो उस समय राम कुमार और काजल कमरे के सामने बैठे हुए थे। थोड़ी देर बाद अन्य किरायेदारों के छोटे बच्चे आए और उन्होंने कहा कि राम कुमार व काजल दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस किरायेदारों सहित मकान मालिक से भी पूछताछ कर विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

पहले के मामले

14 नवंबर 2020 : शालीमार गार्डन एक्सटेंशन स्थित रोज पार्क सोसाइटी में पत्नी को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी।
13 जुलाई 2020 : अर्थला स्थित घर के एक कमरे में दंपति के शव मिले थे।  
26 जून 2020 : इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-1 में दंपति के शव मिले, आठ माह का बच्चा फर्श पर बैठ हुआ था।
28 फरवरी 2020 : अर्थला में पति ने पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या कर खुदकुशी की। 

संबंधित खबरें