DA Image
4 जून, 2020|3:55|IST

अगली स्टोरी

गाजियाबाद में क्वारंटाइन में रखे गए जमातियों पर महिला नर्सों के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज से निकले तबलीगी जमात के लोग देश के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के प्रसार के लिए जहां जिम्मेदार माने जा रहे हैं, वहीं मेडिकल स्टाफ के साथ इन लोगों की बदसलूकी के कई मामले भी आ रहे हैं। गाजियाबाद के एमजीएम अस्पताल में क्वारंटाइन में रखे गए 13 जमातियों पर  महिला मेडिकल स्टाफ के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप लगे हैं। यह भी आरोप है कि वे बिना पैंट के घूम रहे हैँ, जिससे नर्सों और अन्य लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमओ) ने थाना कोतवाली गाजियाबाद में इस बारे में मुकदमा दर्ज करा दिया है। एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी ने बताया कि पीड़ित के बयान लेने और साक्ष्य के आधार पर निष्पक्ष विवेचना करने के आदेश दिए गए हैं। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने कहा कि कोरोना के इलाज में जुटे स्टाफ के साथ अभद्रता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बता दें कि इंदौर में भी जमातियों को संरक्षण देने वालों ने मेडिकल स्टाफ पर हमला कर दिया था। दिल्ली में क्वारंटाइन में रखे गए जमात के लोगों पर डॉक्टरों पर थूकने की बात सामने आई थी।ताजा मामला गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में भर्ती जमातियों का है। अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि जमाती वार्ड के अंदर अश्लील गाने सुनते हैं । बिना पैंट के घूमते हैं और महिला कर्मचारियों से बीड़ी-सिगरेट तक मांगते हैं।  नर्स व अन्य महिला मेडिकल स्टाफ को देखकर फब्तियां भी कसते हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया है कि ऐसे हालात में इनका इलाज करना संभव नहीं है। 

इस वार्ड में कुल 32 कोरोना संभावित मरीजों को रखा गया है। इनमें 13 लोग मरकज से निकले हैं और इन्हें अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया है। अब मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की शिकायत पर नगर कोतवाली थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉ. मनीष मिश्रा ने तहरीर मिलने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि इस संबंध में थाना प्रभारी जांच कर रहे हैं और  जल्द ही विधिक कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus quarantined Jamaat people misbehave vulgar bahave with Nurse walking without pants in front of women staff in ghaziabad