DA Image
29 मई, 2020|3:46|IST

अगली स्टोरी

गाजियाबाद में कोरोना का ग्राफ बढ़ा, जिले में कोविड-19 से चौथी मौत

कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार देर रात कोरोना से एक और मरीज की मौत हो गई। शुक्रवार को हुई मौत से जनपद में मरने वालों का आंकड़ा अब चार हो गया है, जबकि दो मरीजों की मौत दिल्ली में हुई है।

मोदीनगर निवासी कोरोना पीड़ित को गंभीर हालत में करीब 10 दिन पहले मेरठ मेडिकल में भर्ती किया गया था। कोरोना से जनपद में मरने वाला यह चौथा मरीज था। इससे पहले तीन मरीजों की मौत भी हो चुकी है। प्रताप विहार निवासी महिला, खोड़ा निवासी मरीज और केलाखेड़ा निवासी मरीज की मौत हो चुकी है। इसके अलावा झंडापुर निवासी महिला और लोनी निवासी युवक की मौत दिल्ली में हो चुकी है। मोदीनगर निवासी यह मरीज पिछले काफी दिनों से मेरठ मेडिकल में भर्ती था। उसका इलाज चल रहा था। मरीज की हालत गंभीर बताई जा रही थी।

कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत के बाद प्रशासन ने गांव बिसोखर व कस्बा फरीदनगर को सील कर सैनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया है। जिस अस्पताल में मृतक भर्ती रहा था, उसे भी सैनिटाइज किया गया। पीड़ित से संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन करने की बात कही जा रही है।

बता दें कि नगर की बिसोखर कॉलोनी निवासी व्यक्ति को एक दिन के लिए मोदीनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ के लिए रैफर कर दिया गया था। मेरठ में हुई जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

नोएडा में 17 नए मरीज मिले

नोएडा। एक ही परिवार के पांच सदस्यों सहित 17 लोगों में शनिवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई है। इन मरीजों में मोबाइल कंपनी ओप्पो का भी एक कर्मचारी शामिल है। अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 324 हो गई है। वहीं, 221 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। जिला सर्विलांस अधिकारी की रिपोर्ट के अनुसार सर्फाबाद के एक ही परिवार के पांच सदस्य कोरोना से संक्रमित हैं। इनमें एक महिला, दो युवती समेत दो युवक हैं। इनमें से एक युवक हरौला में इलेक्ट्रिक की दुकान चलाता है। उसी से संक्रमण फैलने की आशंका जताई जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus graph increases in Ghaziabad fourth death due to covid-19 in district