ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकोरोना वायरस : गुरुग्राम में एक जमाती समेत पांच पॉजिटिव मरीज मिले

कोरोना वायरस : गुरुग्राम में एक जमाती समेत पांच पॉजिटिव मरीज मिले

 जिले में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है। गुरुवार को एक जमाती समेत पांच अन्य मरीजों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पाचों कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल...

कोरोना वायरस : गुरुग्राम में एक जमाती समेत पांच पॉजिटिव मरीज मिले
कार्यालय संवाददाता,गुरुग्राम। Thu, 02 Apr 2020 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

 जिले में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है। गुरुवार को एक जमाती समेत पांच अन्य मरीजों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पाचों कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैँ। सिविल सर्जन डॉ. जेएस पूनिया की ओर से इसकी पुष्टि की गई है। हालांकि इन मरीजों का जिक्र गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग ने हेल्थ बुलेटिन में नहीं किया। 

सिविल सर्जन डॉ. जेएस पूनिया ने बताया कि पांच मरीजों में से एक जमाती भी है। जो दयानंद कॉलोनी का रहने वाला है। इसके अलावा सनसिटी निवासी पिता व पुत्र की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। पुत्र मुंबई में काम करता है, जो हाल ही में वहां से लौटा है। वहीं 23 वर्षीय झाड़सा निवासी युवति और सेक्टर-46 निवासी महिला भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। ये दोनों मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। जिले में इससे पहले दस पॉजिटिव पाए गए मरीजों में से भी अभी एक मरीज पॉजिटिव बचा है, जो उपचाराधीन है। इन सब को मिलाकर अब गुरुग्राम में पॉजिटिव मरीजों की संख्या फिर से छह हो गई है। जब्कि पहले दस पॉजिटिव मरीजों में से नौ ठीक हो चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें