DA Image
17 सितम्बर, 2020|11:00|IST

अगली स्टोरी

कोरोना : डॉक्टर और नर्स कर रहे इस्तीफे के लिए आवेदन, अस्पताल ने नोटिस निकाला

doctor

दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल में पिछले कुछ दिनों में हर रोज दो से तीन डॉक्टर और नर्स कर्मचारी अस्पताल प्रशासन को अपना इस्तीफा देने का का आवेदन पत्र सौंप रहे हैं। इसे देखते हुए अस्पताल के सीएमओ प्रशासन की ओर से एक नोटिस निकाला गया है।

इस नोटिस में डॉक्टरों और कर्मचारियों सख्त चेतावनी दी गई है कि कोरोनावायरस संक्रमण के दौर में जो भी डॉक्टर और नर्सिंग कर्मचारी अपना इस्तीफा सौंप रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उनकी सूची दिल्ली मेडिकल काउंसिल को भेजी जाएगी और और सख्त कदम उठाने की सिफारिश की जाएगी।

अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि उनके यहां सुरक्षा के उपकरण जैसे मास्क, सैनिटाइजर एवं पीपी सूट की काफी किल्लत है। इस वजह से बड़ी संख्या में लोग इस्तीफे की पेशकश कर रहे हैं। अस्पताल के एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि दरअसल, हिंदू राव अस्पताल में 70 फीसदी कर्मचारी अनुबंध पर है। इनमें डॉक्टर भी अनुबंध पर काम करते हैं। अब कोरोना के संक्रमण के दौर में यह छोड़कर जा रहे हैं।

डॉक्टर उन्होंने कहा कि अस्पताल में पर्याप्त संख्या में सुरक्षा उपकरण है। दरअसल, हिंदू राव अस्पताल में कोरना के मरीजों के लिए एक वार्ड बनाया गया है लेकिन फिलहाल अभी किसी भी संदिग्ध या कोरोना पीड़ित का उपचार नहीं चल रहा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus : Doctor and nurse apply for resignation in Delhi hospital