DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'कॉन्ट्रेक्ट कर्मचारियों को मिले 60 वर्ष की आयु तक काम करने की अनुमति'

दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत करते अतिथि।

दिल्ली के दिलशाद गार्डन स्थित इहबास में पैरामेडिकल-डे के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. निमेष देसाई ने करवाया। यहां पिछले 3 साल से पैरामेडिकल-डे के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम की अध्यक्षता इहबास हेल्थ एम्प्लाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष सांखला ने की, जबकि मंच संचालन जितेंद्र अरोड़ा ने किया।

इस अवसर पर गुलाब रब्बानी विशेष आमंत्रित सदस्य दिल्ली एडवाइजरी कॉन्ट्रेक्ट लेबर बोर्ड, दिल्ली सरकार, मुख्यातिथि के रूप में मौजूद रहे। अन्य वक्ताओं में इहबास के ज्वॉइंट डायरेक्टर एस.के. सिंह, डिप्टी मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. दीपक कुमार, न्यूरो फार्माकॉलोजी की विभागाध्यक्ष डॉ. संगीता शर्मा, एचओडी पैथोलॉजी डॉ. सुजाता, एचओडी न्यूरोलॉजी डॉ. सुमन, एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. रचना, डीएसपीटीएफ के महासचिव जयप्रकाश इत्यादि मौजूद थे।

ज्यादातर कर्मचारी कॉन्ट्रेक्ट पर

रब्बानी ने कहा कि पैरामेडिकल कर्मचारी अपनी पहचान को तरस रहे हैं, इस दिशा में इहबास हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. देसाई का योगदान काबिले तारीफ है। उन्होंने साथ ही इस ओर भी ध्यान दिलाया कि ज्यादातर कर्मचारी कॉन्ट्रेक्ट पर हैं यदि उन्हें 60 वर्ष की आयु तक अपने पद पर कार्य करने की अनुमति दे दी जाए तो ये भय के माहौल से निकल कर अपना योगदान और अच्छे से दे सकेंगे। डॉ. देसाई ने उन्हें आश्वस्त किया वह कि इस दिशा में सरकार से चर्चा कर जल्द ही कुछ करने की कोशिश करेंगे। ज्वॉइंट डायरेक्टर एस.के. सिंह ने भी डॉ. देसाई के विचारों पर सहमति जताई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Contract workers should get permission to work till age 60 years