ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR'आम आदमी पार्टी को खत्म करने की साजिश', केजरीवाल के नेताओं ने घर-घर जाकर कही ये बात

'आम आदमी पार्टी को खत्म करने की साजिश', केजरीवाल के नेताओं ने घर-घर जाकर कही ये बात

हस्ताक्षर अभियान के बीच पार्टी के प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि भाजपा दिल्ली में लगातार मिल रही हार से बौखलाहट में है। पहले यह विधानसभा चुनाव हारे, उसके बाद उनके हाथ से एमसीडी भी चली गई।

'आम आदमी पार्टी को खत्म करने की साजिश', केजरीवाल के नेताओं ने घर-घर जाकर कही ये बात
Praveen Sharmaनई दिल्ली। हिन्दुस्तानMon, 04 Dec 2023 05:19 AM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के मंत्री, विधायक और अन्य नेता ‘मैं भी केजरीवाल’ अभियान के तहत रविवार को राजधानी के अलग-अलग हिस्सों में लोगों से जाकर मिले। इस दौरान पार्टी के प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी को खत्म करने की साजिश रची जा रही है। वहीं, आप विधायक दुर्गेश पाठक ने राजेंद्र नगर, विधयक संजीव झा ने बुराड़ी, विधायक अजय दत्त ने अंबेडकर नगर, विधायक चौधरी सुरेंद्र कुमार ने गोकलपुरी, विधायक महेंद्र गोयल ने रिठाला और विधायक अब्दुल रहमान ने सीलमपुर विधानसभा में डोर- टू- डोर अभियान किया।

हार से बौखला गई भाजपा : हस्ताक्षर अभियान के बीच पार्टी के प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि भाजपा दिल्ली में लगातार मिल रही हार से बौखलाहट में है। पहले यह विधानसभा चुनाव हारे, उसके बाद उनके हाथ से एमसीडी भी चली गई। दिल्ली के लोगों ने हमारी सरकार के कामों को प्राथमिकता दी।

BJP नेता का सर्वे, बोले- 83 फीसदी चाहते हैं कि गिरफ्तार होने पर केजरीवाल दें इस्तीफा

सराकर गिराने का प्रयास : गोपाल राय ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कराकर सरकार गिराने का षडयंत्र रच रही है। इस कारण अब पार्टी के तमाम मंत्री,विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से राय ले रहे हैं। उनसे पूछ रहे हैं कि अगर मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कराया जाता है तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या नहीं।

लोग बोले, जेल से ही सरकार चलाएं : विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि केंद्र की सरकार हमारे मुख्यमंत्री के कामों एवं उनकी लोकप्रियता से डरी हुई हैं। इसलिए मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कराकर पार्टी को खत्म करना चाहते हैं। आज राजेन्द्र नगर विधानसभा में लोगों से पूछा तो अधिकांश ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। अगर उन्हें जेल भेजा जाता है तो वहीं से सरकार चलानी चाहिए।

दिल्ली सरकार को अस्थिर करने की हो रही कोशिश, मुख्य सचिव के सेवा विस्तार पर AAP का आरोप

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें