DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  व्यवसायी नवनीत कालरा से संबंध होने के आरोप को कांग्रेस ने किया खारिज, कहा- भाजपा का आरोप बेसलेस

एनसीआरव्यवसायी नवनीत कालरा से संबंध होने के आरोप को कांग्रेस ने किया खारिज, कहा- भाजपा का आरोप बेसलेस

एएनआई, नई दिल्लीPublished By: Shivendra Singh
Sun, 16 May 2021 11:49 AM
व्यवसायी नवनीत कालरा से संबंध होने के आरोप को कांग्रेस ने किया खारिज, कहा- भाजपा का आरोप बेसलेस

भारतीय जनता पार्टी की सांसद मीनाक्षी लेखी द्वारा ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर जब्ती मामले में फरार व्यवसायी नवनीत कालरा के साथ कांग्रेस के सीधे संबंध का आरोप लगाने के कुछ घंटों बाद, ही पार्टी ने इन दावों को खारिज कर दिया। पार्टी ने कहा कि कि भाजपा पार्टी का यह आरोप बिल्कुल निराधार हैं और हताशा में लगाए गए हैं। कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि यह (आरोप) बिल्कुल निराधार और हताश भाषा है।

शक्ति सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा कि मुझे पता है कि मीनाक्षी लेखी निराश हैं और इसे कांग्रेस पर उतारना चाहती हैं। अगर कोई किसी के साथ कहीं फोटो डालता है तो इसका मतलब कोई लिंक नहीं है। इस तरह देश के सबसे बड़े लुटेरे और भगोड़े नीरव मोदी और विजय माल्या की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीरें हैं। तो क्या मीनाक्षी लेखी कहना चाहती हैं कि जिन लोगों ने इस देश को लूटा उनमें से ज्यादातर का संबंध नरेंद्र मोदी से है?

गोहिल ने आगे भाजपा पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या बीजेपी भूल गई है कि सूरत में डुप्लीकेट रेमडेसिविर इंजेक्शन कौन बनाता था? क्या वह भाजपा के एक पूर्व पार्षद के बेटे नहीं थे? वे नहीं देखते कि उनके गुजरात प्रदेश अध्यक्ष के पास 5,000 रेमडेसिविर इंजेक्शन थे। रेमडेसिविर इंजेक्शन बिना प्रिस्क्रिप्शन और लाइसेंस के नहीं बेचा जा सकता है।

इससे पहले भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने शनिवार को कहा था कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी और कालाबाजारी के फरार आरोपी कारोबारी नवनीत कालरा का कांग्रेस से सीधा संबंध है। लेइससे साबित हो जाता है कि कांग्रेस का हाथ जमाखोरों और कालाबाजारियों के साथ है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और उनके दोस्त पहले हाहाकार मचाते हैं कि दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी है। फिर कांग्रेस के लोग ही कंसंट्रेटर की चोरी, कालाबाजारी और जमाखोरी करते हुए पकड़े जाते हैं। 

उन्होंने कहा था कि जब कांग्रेस नेता अजय माकन शहरी विकास मंत्री थे तो उन्होंने 2004-05 में रॉबर्ट वाड्रा और 2005-06 में नवनीत कालरा को दिल्ली गोल्फ क्लब का नामांकन दिया था। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी सभी कालाबाजारी और जमाखोरों के वकील हैं। 

संबंधित खबरें