ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR'होनी चाहिए सख्त कार्रवाई', स्वाति मालीवाल केस पर कांग्रेस की डिमांड

'होनी चाहिए सख्त कार्रवाई', स्वाति मालीवाल केस पर कांग्रेस की डिमांड

स्वाति मालिवाल के साथ कथित तौर पर मारपीट मामले में कांग्रेस का रिएक्शन भी सामने आया है। कांग्रेस ने आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। आइये जानते हैं कांग्रेस ने क्या-क्या कहा है।

'होनी चाहिए सख्त कार्रवाई', स्वाति मालीवाल केस पर कांग्रेस की डिमांड
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,दिल्लीThu, 16 May 2024 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित तौर पर मारपीट मामले में कांग्रेस का रिएक्शन सामने आया है। कांग्रेस का मांग की है कि मालीवाल के साथ मारपीट में शामिल व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के बयान का जिक्र करते हुए आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर मालीवाल के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा है।

संजय सिंह का भी लिया नाम
स्वाति मालीवाल के खिलाफ कथित मारपीट मामले पर बोलते हुए कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने कहा कि अगर किसी महिला के खिलाफ कोई अपराध होता है, तो अपराध में जो भी शामिल है, चाहे वह किसी राजनीतिक दल से हो या नहीं, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि संजय सिंह ने भी यही बात कही और कांग्रेस पार्टी ने भी यही बात कह रही है। उन्होंने यह भी कहा कि मालीवाल खुद अपने कानूनी अधिकारों को समझती हैं क्योंकि वह दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष रह चुकी हैं। इस दौरान रागिनी ने कहा कि कानूनी प्रक्रिया अपना काम करेगी।

'आप' की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल सोमवार सुबह सिविल लाइन्स थाने पहुंची थीं। मालीवाल आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ बदसलूकी की थी। पुलिस को इस मामले में अभी तक औपचारिक शिकायत नहीं प्राप्त हुई है।

स्वाति मालीवाल मामले पर भाजपा का रिएक्शन भी सामने आया था। दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ऋचा मिश्रा ने मालीवाल को खत लिखा था। इसमें स्वाति मालीवाल से मामले की पूरी जानकारी देने का आग्रह किया गया था ताकि पुलिस इस मामले पर कार्रवाई कर सके। इसके साथ ही भाजपा ने आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल पर भी निशाना साधा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें