DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'जो जींद जीतेगा वही हरियाणा में सरकार बनाएगा, 'आप' का कोई आधार नहीं'

Ashok Tanwar (HT File )

हरियाणा में राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माने जा रहे जींद विधानसभा उपुचनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा है कि इस चुनाव में राज्य इकाई का पूरा नेतृत्व एकजुट है और वह पार्टी उम्मीदवार रणदीप सिंह सुरजेवाला की जीत को लेकर आश्वस्त हैं।

तंवर ने यह भी दावा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले हो रहे इस आखिरी उपचुनाव से स्पष्ट संदेश जाएगा कि राज्य के लोग फिर से कांग्रेस की वापसी का मन बना चुके हैं।

जो जींद जीतेगा वही हरियाणा में सरकार बनाएगा

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, तंवर ने कहा कि जींद का यह उपचुनाव आम चुनाव से पहले देश का आखिरी उपचुनाव है। यहां से हरियाणा में यह संदेश जाएगा कि जो जींद जीतेगा वही हरियाणा में सरकार बनाएगा। हम आश्वस्त हैं कि कांग्रेस जीतेगी और यही संदेश जाएगा कि लोग कांग्रेस की वापसी का मन बना चुके हैं।

जींद उपचुनाव में JJP को मिला 'आप' का समर्थन, 28 को डाले जाएंगे वोट

प्रदेश कांग्रेस के नेतृत्व में लंबे समय से चले आ रहे मनमुटाव की खबरों के बारे में पूछे जाने पर तंवर ने कहा कि पूरा नेतृत्व एकजुट है। आपने देखा होगा कि सभी नेता मिलकर चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं।

हरियाणा में 'आप' का कोई आधार नहीं

आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला का समर्थन करने पर तंवर ने कहा कि 'आप' हरियाणा में कहीं नहीं है। इनकी गंभीरता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि लोकसभा चुनाव से पहले जींद में देश का आखिरी उपचुनाव हो रहा है, लेकिन 'आप' नहीं लड़ रही। दरअसल, हरियाणा में 'आप' का कोई आधार नहीं है।

जींद विधानसभा उपचुनाव : 28 लाख रुपये तक खर्च कर सकते हैं उम्मीदवार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress party is confident about victory in Jind bypoll says Haryana Congress Chief Ashok Tanwar