ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्वाति पर बिभव का पलटवार, दिल्ली पुलिस को दी शिकायत; क्या लगाए आरोप

स्वाति पर बिभव का पलटवार, दिल्ली पुलिस को दी शिकायत; क्या लगाए आरोप

स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले में अब केजरीवाल के निजी सचिव बिभव ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। बिभव ने बताया कि मालीवाल बिना समय लिए ही सीएम आवासा में घुस आई थीं। आइये जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

स्वाति पर बिभव का पलटवार, दिल्ली पुलिस को दी शिकायत; क्या लगाए आरोप
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,दिल्लीFri, 17 May 2024 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार ने भी स्वाति मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इससे पहले स्वाति मालीवाल ने बिभव के खिलाफ केजरीवाल के आवास में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। आज बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल पर उनके और सुरक्षाकर्मियों के साथ बदतमीजी करने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। बिभव का कहना है कि स्वाति मालीवाल बिना किसी की अनुमति लिए जबरदस्ती मुख्यमंत्री आवास में घुस गई थीं।

बता दें कि बीते सोमवार को आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर मारपीट का आरोप लगाया था। इसके बाद दिल्ली का सियासी पारा भी गरम हो गया था। मारपीट का आरोप लगाने के तीन दिन बाद स्वाति ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी। अब केजरीवाल के निजी सचिव ने भी पुलिस के सामने अपना पक्ष रखते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार का ने स्वाति मालीवाल पर बदतमीजी करने और बिना समय लिए जबरदस्ती मुख्यमंत्री आवास में घुसने का आरोप लगाया है और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

अरविंद केजरीवाल के अधिकारिक आवस के अंदर स्वाति मालीवाल के खिलाफ कथित मारपीट का आरोप लगने के बाद आम आदमी पार्टी और खुद सीएम केजरीवाल से सवाल किए जा रहे हैं। हालांकि, इस मामले में अरविंद केजरीवाल ने सीधे पर कुछ नहीं बोला है। हालांकि, आम आदमी पार्टी द्वारा आज उस घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। इस पोस्ट में स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास के सुरक्षाकर्मी खड़े नजर आ रहे हैं। इसमें स्वाति मालीवाल पुलिस को कॉल करने की बात कह रही हैं। हालांकि, दिल्ली पुलिस इस मामले को लेकर केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर पहुंची है। दिल्ली पुलिस द्वारा इस मामले के सभी पहलुओं पर अभी जांच की जा रही है।

कांग्रेस और भाजपा ने क्या कहा
स्वाति मालीवाल के कथित तौर पर मारपीट मामले में कांग्रेस ने भी जांच करवाने और आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार पर आरोप लगने के बाद आम आदमी पार्टी को घेरना शुरू कर दिया। भाजपा ने स्वाति मालीवाल के आरोपों के बाद केजरीवाल को भी निशाने पर लिया है। हालांकि, आम आदमी पार्टी की तरफ से आतिशी ने इस मामले पर अपनी राय रखते हुए कहा कि भाजपा के इशारे पर स्वाति मालीवाल मोहरा बनी हैं।