Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRसाथी ने शराब पीने के बहाने बुलाया, गला घोंटने के बाद चाकू से काटा गला, पत्नी के पहुंचने से खुला राज

साथी ने शराब पीने के बहाने बुलाया, गला घोंटने के बाद चाकू से काटा गला, पत्नी के पहुंचने से खुला राज

वरिष्ठ संवाददाता,गाजियाबादSneha Baluni
Wed, 08 Dec 2021 10:01 AM
साथी ने शराब पीने के बहाने बुलाया, गला घोंटने के बाद चाकू से काटा गला, पत्नी के पहुंचने से खुला राज

इस खबर को सुनें

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र की एक फैक्ट्री में आपसी विवाद में साथी ने ही एक मशीन ऑपरेटर की गला काटकर हत्या कर दी। हत्यारा ने सिर को छुपाकर रख दिया था। मृतक का लगातार फोन बंद आने पर पत्नी के पहुंचने पर 24 घंटे बाद हत्याकांड का पता चला। पुलिस ने हत्यारोपी मशीन ऑपरेटर को गिरफ्तार कर सिर बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कविनगर औद्योगिक क्षेत्र की फैक्टरी प्रेजिशन प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड में रविवार शाम को यह घटना हुई। मृतक प्रमोद लोधी है। वह एक फैक्टरी में मशीन ऑपरेटर का काम करता था। इसी फैक्टरी में संदीप मिश्रा भी मशीन ऑपरेटर है। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि मृतक प्रमोद लोधी (37) पुत्र यादराम निवासी ग्राम सूरजपुर खसकरी थाना अमापुर जिला कासगंज है। 

हत्यारोपी संदीप मिश्रा आजमगढ़ का है। रविवार शाम को दोनों में किसी बात पर आपसी कहासुनी हो गई थी। संदीप ने प्रमोद को शराब पीने के बहाने बुलाया। गला घोंटने के बाद चाकू से उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सिर को कहीं और फेंक दिया। एसपी ने बताया कि रविवार से प्रमोद लोधी की पत्नी कासगंज से पति से बात करने के लिए फोन मिला रही थी।

पति का मोबाइल जब नहीं उठा तो वह बस से सोमवार को कमरे पर आ गई। कमरा खुलने पर पति का धड़ देखकर अवाक रह गई। वहां अचानक चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर एसपी सिटी एवं कविनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ के बाद हत्यारोपी संदीप मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। उसने हत्या की बात कबूली। 

पुलिस ने संदीप की निशानदेही पर मृतक का सिर बरामद कर लिया। शव बरामदगी के साथ हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया। एसपी ने बताया कि आरोपी से विवाद के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। फैक्टरी के अन्य कर्मियों से कारणों के बारे में पूछताछ की गई है।

epaper

संबंधित खबरें