ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRकेजरीवाल बोले- मैंने घर और गाड़ी लेने से नहीं किया था इनकार, इनके बिना कैसे चलेगा काम

केजरीवाल बोले- मैंने घर और गाड़ी लेने से नहीं किया था इनकार, इनके बिना कैसे चलेगा काम

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि सरकारी गाड़ी और घर लिए बिना एक मुख्यमंत्री काम नहीं कर सकता है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया था।

केजरीवाल बोले- मैंने घर और गाड़ी लेने से नहीं किया था इनकार, इनके बिना कैसे चलेगा काम
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 May 2024 04:03 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि सरकारी गाड़ी और घर लिए बिना एक मुख्यमंत्री काम नहीं कर सकता है। गाड़ी और घर को लेकर अक्सर विपक्ष के निशाने पर रहने वाले अरविंद केजरीवाल ने कथित 'यूटर्न' को भी खारिज किया और कहा कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा था। आप के मुखिया ने कहा कि उनकी बातों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया। 

न्यूज 24 को दिए इंटरव्यू में अरविंद केजरीवाल से पूछा गया कि आप पर यूटर्न लेने का आरोप लगाया जाता है। केजरीवाल ने इसे खारिज करते हुए कहा कि मैंने कहा था कि स्कूल बनाऊंगा, स्कूल बनाए, मैंने कहा था कि फ्री इलाज दूंगा, दिया, मैंने कहा था कि मुफ्त बिजली दूंगा, दिया। केजरीवाल से कहा गया कि आपने कहा था कि गाड़ी नहीं लूंगा, घर नहीं लूंगा तो उन्होंने कहा, 'कैसे काम चलेगा, आप गाड़ी नहीं लेंगे तो एक मुख्यमंत्री कैसे काम करेगा।' एंकर ने कहा, यह आपको पहले नहीं पता था? इस पर सीएम ने जवाब दिया, 'ऐसा नहीं कहा था मैंने। उसे बढ़ाचढ़ाकर पेश किया जाता है। गाड़ी और घर के बिना... इस तरह माहौल बनाते हैं बीजेपी वाले जब उनके पास कोई मुद्दा नहीं होता।'

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल पर भारतीय जनता पार्टी अक्सर यूटर्न लेने का आरोप लगाता है। उनके कुछ पुराने वीडियो भी वायरल हैं जिनमें केजरीवाल यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि सरकार में आने के बाद वह सरकारी गाड़ी, बड़ा बंगला और सुरक्षा जैसी सुविधाएं नहीं लेंगे। भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन चलाने के बाद राजनीतिक दल का गठन करने वाले केजरीवाल सादगी के पैरोकार रहे हैं। सादे कपड़े और चप्पल में रहने वाले अरविंद केजरीवाल पर भाजपा आरोप लगाती है कि उन्होंने अपने सरकारी बंगले पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं, जबकि सरकार में आने से पहले वह कहते थे कि 2-3 कमरों का घर ही काफी है। 

Advertisement