ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRतुम मत टूटना, शिवसेना में टूट के बीच AAP विधायकों से बोले अरविंद केजरीवाल

तुम मत टूटना, शिवसेना में टूट के बीच AAP विधायकों से बोले अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना की टूट की ओर इशारा करते हुए कहा कि उन्होंने सबको तोड़ लिया, पूरा देश आम आदमी पार्टी की ओर देख रहा है, तुम लोग मत टूटना।

तुम मत टूटना, शिवसेना में टूट के बीच AAP विधायकों से बोले अरविंद केजरीवाल
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 05 Jul 2022 05:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एमसीडी चुनाव कराए जाने की मांग लेकर विधानसभा में लाए गए प्रस्ताव पर अपनी बात रखते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र में शिवसेना की टूट की ओर इशारा करते हुए कहा कि उन्होंने सबको तोड़ लिया, पूरा देश आम आदमी पार्टी की ओर देख रहा है।

आप से होती है पैंट गीली, डरते हैं टॉप के दोनों नेता: केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल ने महाराष्ट्र या शिवसेना का नाम लिए बिना कहा, ''पूरे देश के अंदर आज एक एक करके सारी पार्टियां टूटी जा रही हैं। सारी पार्टयां झुकती जा रही हैं। सारी पार्टियां गरिती जा रही हैं। इन्होंने सबको तोड़ लिया। पूरा देश आम आदमी पार्टी की ओर देख रहा है। केवल आम आदमी पार्टी है, जिससे इनकी पैंट गीली होती है। केवल आम आदमी पार्टी है जिससे इनके टॉप के दोनों नेता डरते हैं। तुम सारे मत टूटना (आप विधायकों की ओर इशारा करते हुए) किसी भी हालत में।''

माना जा रहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यह बातें महाराष्ट्र में शिवसेना में हुई टूट के संदर्भ में कहीं। एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के 39 विधायकों के साथ बगावत करके भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना ली है। विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने ईडी और दूसरी जांच एजेंसियों का डर दिखाकर शिवसेना के दो टुकड़े कर दिए।

अगस्त के अंत तक सिसोदिया को भी गिरफ्तार कर लेंगे, BJP पर गरजे केजरीवाल

कन्हैया मर्डर पर भी बोले
हार की डर से एमसीडी चुनाव नहीं कराए जाने का आरोप लगाते हुए अरविंद केजरीवाल ने उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ''अभी उदयपुर में बड़ी दर्दनाक घटना हुई, जिसमें दो लोगों ने एक आदमी का सरेआम गला काट दिया। बड़ी गंदी, दर्दनाक घटना है। हम लोगों ने कड़ी निंदा की। हमने मांग की कि दोषियों को कड़ी सजा दी। जब पुलिस दोषियों को पकड़ने गई तो अखबारों, सोशल मीडिया से पता चला कि जिन दो लोगों ने कत्ल किया था उनमें से एक भाजपा नेता था। जम्मू में दो दिन पहले लश्कर का बड़ा आतंकी पकड़ा गया, बताते हैं कि वह भाजपा का वरिष्ठ नेता था। आप लोग गूगल करना, रेपिस्ट इन बीजेपी। बहुत लंबी लिस्ट आती है। मैंने कइयों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहते थे कि BJP लुच्चे-लफंगे, गुंडे, मवाली, बलात्कारियों की पार्टी है। अब इसमें "आतंकवादी" भी शामिल हो रहे हैं।'' 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें