ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा : जीडी गोयनका स्कूल में आठवीं के छात्र के साथ कुकर्म

ग्रेटर नोएडा : जीडी गोयनका स्कूल में आठवीं के छात्र के साथ कुकर्म

ग्रेटर नोएडा के जीडी गोयनका स्कूल में एक नाबालिग छात्र के साथ कथित तौर पर कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्र के पिता का आरोप है कि स्वर्णनगरी स्थित जीडी गोयनका स्कूल की 12वीं...

ग्रेटर नोएडा : जीडी गोयनका स्कूल में आठवीं के छात्र के साथ कुकर्म
ग्रेटर नोएडा। संवाददाताMon, 12 Nov 2018 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के जीडी गोयनका स्कूल में एक नाबालिग छात्र के साथ कथित तौर पर कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्र के पिता का आरोप है कि स्वर्णनगरी स्थित जीडी गोयनका स्कूल की 12वीं क्लास में पढ़ने वाले दो छात्र उनके बेटे को जबरन बाथरूम में लेकर गए और उसके साथ मारपीट करते हुए गलत काम किया। मामले की शिकायत मिलने पर स्कूल प्रबंधन ने आरोपी दोनों छात्रों को सस्पेंड कर दिया। हालांकि, परिजनों का आरोप है मामले की शिकायत कासना पुलिस और एसएसपी से करने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर का बेटा जीटा-एक सेक्टर में स्थित निजी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ता है। उन्होंने बताया कि 31 अक्टूबर को स्वर्णनगरी स्थित जीडी गोयनका स्कूल में हो रही प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए उनका बेटा भी वहां गया था। इस दौरान जीडी गोयनका स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं क्लास के दो छात्र उनके बेटे को जबरन बाथरूम में ले गए और वहां पर दोनों ने उसके साथ गलत काम किया।

पीड़ित छात्र के पिता का आरोप है कि आरोपी छात्रों ने बाथरूम में 4 मिनट तक उनके बेटे को रोके रखा। इस दौरान स्कूल में काम करने वाली सफाई कर्मी झाड़ू रखने के लिए जब बाथरूम में घुसी तो वह भी छात्रों को देखकर चुपचाप निकल कर बाहर चली गई। बाथरूम से निकलने के बाद दोनों आरोपी छात्रों ने म्यूजिक क्लास रूम में ले जाकर उनके बेटे के साथ दोबारा गलत काम किया। 

नोएडा : सफायर इंटरनेशनल स्कूल की बस में नर्सरी की छात्रा से दुष्कर्म

घर पहुंचने पर छात्र ने आपबीती अपने पिता को बताई। पिता ने मामले की शिकायत 1 नवंबर को जीटा-1 स्थित स्कूल की प्रिंसिपल से की। उन्होंने मुकदमा दर्ज कराने से मना कर दिया। उसके बाद वह जीडी गोयनका स्कूल में गए और प्रिंसिपल से मिले। प्रिंसिपल ने आरोपी छात्रों की गलती पर माफी मांगते हुए तुरंत दोनों छात्रों को सस्पेंड कर दिया। 

पीड़ित बच्चे के पिता का आरोप है कि प्रिंसिपल ने सिर्फ दिखावे के लिए कार्रवाई की है। सस्पेंड किए गए दोनों छात्र अब भी स्कूल में आ रहे हैं। उन्होंने मामले की शिकायत तीन नवंबर को कासना कोतवाली पुलिस व पांच नवंबर को एसएसपी से भी की। इस मामले में एसएसपी ने घटना की जांच एच्छर चौकी इंचार्ज को सौंप दी। आरोप है कि पुलिस ने 13 दिन बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया है। 

स्कूल ने पहले किया सीसीटीवी फुटेज देने से इनकार 

पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि इस घटना की जब सीसीटीवी फुटेज जीडी गोयनका स्कूल प्रबंधन से मांगी गई तो प्रिंसिपल ने फुटेज देने से इनकार कर दिया। बाद में प्रबंधन ने जो फुटेज उपलब्ध कराई उसमें दिखाई दे रहा है कि दो छात्र उनके बेटे का हाथ पकड़कर बाथरूम में ले जा रहे हैं।

जीडी गोयनका स्कूल में छात्र के साथ हुई गलत हरकत का मामला संज्ञान में नहीं है। कोतवाली कासना प्रभारी से मामले की जानकारी ली जा रही है। जांच करवाकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। -विनीत जायसवालए एसपी देहात

ग्रेटर नोएडा : बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी बस ड्राइवर गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल भागने की फिराक में था आरोपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें