ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगुरुग्राम : पड़ोसी किशोर ने चौथी कक्षा की छात्रा से किया दुष्कर्म

गुरुग्राम : पड़ोसी किशोर ने चौथी कक्षा की छात्रा से किया दुष्कर्म

गुरुग्राम के डीएलएफ फेज -1 थाना एरिया में ग्वाल पहाड़ी के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली चौथी क्लास की बच्ची के दुष्कर्म करने का मामले सामने आया है। पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट-6 के तहत बुधवार...

गुरुग्राम : पड़ोसी किशोर ने चौथी कक्षा की छात्रा से किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम ,गुरुग्रामThu, 08 Mar 2018 07:37 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम के डीएलएफ फेज -1 थाना एरिया में ग्वाल पहाड़ी के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली चौथी क्लास की बच्ची के दुष्कर्म करने का मामले सामने आया है। पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट-6 के तहत बुधवार को मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार 11 साल की बच्ची ग्वाल पहाड़ी के सरकारी स्कूल में चौथी क्लास में पढ़ती है। बच्ची ने क्लास में उसके साथ पढ़ने वाली सहेली को बताया कि उसके गुप्तांग में परेशानी हो रही है। बच्ची की सहेली ने यह बात क्लास टीचर को बताई। 

उसके बाद क्लास टीचर पूरे मामले की जानकारी स्कूल प्रिंसिपल को देने के बाद क्लास बच्ची को लेकर डीएलएफ फेज-1 थाने पहुंची। बच्ची की शिकायत पर डीएलएफ फेज-1 थाने में पॉस्को एक्ट-6 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इंस्पेक्टर कैलाश देवी ने बताया कि बच्ची ने पड़ोस में रहने वाले किशोर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पॉक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी किशोर की उम्र 16 साल बताई जा रही है। पुलिस ने गुरुवार को उसका बर्थ सर्टिफिकेट मंगवाया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें