ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR10वीं की छात्रा ने पहले बोर्ड की परीक्षा दी फिर पिता व भाई को मुखाग्नि

10वीं की छात्रा ने पहले बोर्ड की परीक्षा दी फिर पिता व भाई को मुखाग्नि

गाजियाबाद के अवंतिका में रहने वाली दसवीं की छात्रा ने गुरुवार को पहले बोर्ड की परीक्षा दी फिर वापस लौटकर पिता और भाई के शव को मुखाग्नि दी। बुधवार रात सड़क हादसे में एक ट्रक ने दोनों को कुचल...

10वीं की छात्रा ने पहले बोर्ड की परीक्षा दी फिर पिता व भाई को मुखाग्नि
गाजियाबाद | दीपक प्रजापति Fri, 08 Mar 2019 01:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के अवंतिका में रहने वाली दसवीं की छात्रा ने गुरुवार को पहले बोर्ड की परीक्षा दी फिर वापस लौटकर पिता और भाई के शव को मुखाग्नि दी। बुधवार रात सड़क हादसे में एक ट्रक ने दोनों को कुचल दिया था। हादसे में छात्रा के पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाई ने अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया था। बेटे के पांचवीं कक्षा में अच्छे नंबरों से पास होने पर पिता-पुत्र बाहर से खाना लेने गए थे, तभी हादसे का शिकार हो गए।

पिता रविंद्र और पुत्र इशु की मौत से घर में कोहराम मच गया। पिता और भाई की मौत से दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली रविंद्र की बेटी टिया एकदम टूट गई। लोगों ने हिम्मत बंधाकर किसी तरह उसे बोर्ड परीक्षा देने के लिए तैयार किया। आंखों में आंसुओं का सैलाब लेकर बेटी ने दिल पर पत्थर रखकर परीक्षा दी। परीक्षा देकर घर लौटने पर उसने एक साथ भाई और पिता को मुखाग्नि दी। 

अवंतिका द्वितीय कॉलोनी में रहने वाले रविंद्र और उनके बेटे गर्वित की सड़क हादसे में मौत हो जाने के बाद अब परिवार में उनकी मां लक्ष्मी देवी, पत्नी रीना और बेटी टिया ही रह गए हैं। रविंद्र की बेटी टिया कक्षा 10 में ब्राइट लैंड पब्लिक स्कूल में पढ़ती है। गुरुवार को टिया का गणित का पेपर था। इसके लिए वह अपनी पढ़ाई कर रही थी। बुधवार देर रात घटना के बाद टिया को सूचना दी गई। रातभर टिया ने अपनी आंखों से एक भी आंसू नहीं गिरने दिया। 

शर्मनाक : कूड़ा फेंकने के झगड़े में बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें