ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद : नाली को लेकर हुए विवाद में जमकर हुई मारपीट, फायरिंग का आरोप

गाजियाबाद : नाली को लेकर हुए विवाद में जमकर हुई मारपीट, फायरिंग का आरोप

गाजियाबाद की कैलाशपुरम कॉलोनी में गुरुवार को नाली को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। यह पूरा घटनाक्रम एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। आरोप है कि इस मारपीट के दौरान एक...

गाजियाबाद : नाली को लेकर हुए विवाद में जमकर हुई मारपीट, फायरिंग का आरोप
गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाताThu, 22 Oct 2020 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद की कैलाशपुरम कॉलोनी में गुरुवार को नाली को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। यह पूरा घटनाक्रम एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। आरोप है कि इस मारपीट के दौरान एक पक्ष ने कई राउंड फायरिंग भी हुई। हालांकि पुलिस ने फायरिंग की बात को खारिज कर दिया है। इस वारदात के संबंध में पीड़ित राजकुमार चौधरी ने पुलिस में तहरीर दी है।

उन्होंने बताया कि वह बिजली निगम के ठेके लेकर काम कराते हैं। गुरुवार सुबह उनकी पत्नी चुनमुन का पड़ोस में रहने वाले अंकित के साथ नाली को लेकर विवाद हो गया था। इस विवाद में आरोपी ने पहले मारपीट की और बाद में कई राउंड फायरिंग की। इस दौरान एक गोली उनकी पत्नी के कंधे को छूते हुए निकल गई।

फायरिंग के चलते मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। आनन फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। हालांकि, मौके पर पहुंची कविनगर थाना पुलिस ने फायरिंग की बात को खारिज कर दिया है।

कविनगर थाना प्रभारी नागेंद्र चौबे ने बताया कि यह आपसी विवाद का मामला है। इसमें फायरिंग होने की पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल पीड़ित की तहरीर के अधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें