ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा : CISF कैम्प में सब इंस्पेक्टर की पत्नी से ड्राइवर ने किया दुष्कर्म

ग्रेटर नोएडा : CISF कैम्प में सब इंस्पेक्टर की पत्नी से ड्राइवर ने किया दुष्कर्म

ग्रेटर नोएडा में रहने वाले केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के दरोगा की पत्नी ने चालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि चालक उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर...

ग्रेटर नोएडा : CISF कैम्प में सब इंस्पेक्टर की पत्नी से ड्राइवर ने किया दुष्कर्म
ग्रेटर नोएडा | संवाददाताThu, 29 Nov 2018 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा में रहने वाले केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के दरोगा की पत्नी ने चालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि चालक उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर सितंबर से अब तक कई बार दुष्कर्म कर चुका है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सीआईएसएफ के दरोगा की पत्नी ने बुधवार को कोतवाली ईकोटेक तीन पुलिस को बताया कि उसके पति की तैनाती दिल्ली सहित कई जगह पर वीआईपी ड्यूटी में रहती है। यहां रहने वाला प्रभु बस चालक है और वह बच्चों को स्कूल ले जाता था। कई बार बच्चों के स्कूल से आने में देरी होने पर चालक को फोन कर बच्चों के आने-जाने के बारे में बातचीत करती थी। आरोप है कि चालक ने 10 सितंबर की रात मोबाइल पर अश्लील संदेश भेजा था। 

मोबाइल पर अश्लील संदेश भेजता था

महिला ने इसकी जानकारी पति को दी। इसकी शिकायत करने के बाद मामला अधिकारियों ने निपटा दिया था। इसके बाद भी आरोपी लगातार उसके मोबाइल पर अश्लील संदेश भेजता रहा। इस बीच सितंबर माह में ही एक दिन जब वह घर में अकेली थी तो प्रभु उसके घर पहुंचा और उसके बच्चों और पति को मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

महिला के अश्लील फोटो भी खींच लिए

महिला ने पुलिस को बताया कि इस दौरान आरोपी ने उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए। इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। परेशान होकर उसने बुधवार को पुलिस से शिकायत की।

आरोपी चालक का हुआ ट्रांसफर

दरोगा की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आने के बाद सीआईएसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उसका तबादला असम कर दिया। 

महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी कर दिया गया है। जल्द पकड़ लिया जाएगा। -विनीत जायसवाल,एसपी देहात  

 गुरुग्राम : घर में अकेली नाबालिग साली से जीजा ने किया दुष्कर्म

बच्ची को अगवा कर टैंपो में कर रहे थे गैंगरेप,पुलिस ने पीछा कर 3 को धरा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें